लखीसराय सड़क हादसे में मृत लोगों के प्रति ललन सिंह ने व्यक्त की संवेदना, परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा
Advertisement

लखीसराय सड़क हादसे में मृत लोगों के प्रति ललन सिंह ने व्यक्त की संवेदना, परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा

Lakhisarai road accident: सांसद ललन सिंह ने लखीसराय सड़क हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलकर उन्हें मदद का भरोसा दिया है.

लखीसराय सड़क हादसा

लखीसराय: Lakhisarai Road Accident: लखीसराय सड़क हादसे में मारे गए लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुंगेर सांसद राजीव रंजन सिंह ललन ने पीड़ित परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है. सांसद ने लखीसराय एवं मुंगेर डीएम से बात कर मामले की जानकारी ली है. वहीं घटना के बाद लखीसराय डीएम रजनी कान्त एवं एसपी पंकज कुमार सदर अस्पताल पहुंचे और परिजनों को हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया. डीएम -एसपी ने अपनी निगरानी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. साथ ही घायलों के बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच अधीक्षक से बात किया. बता दें कि बीती देर रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र के बिहरौरा गांव के समीप अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दिया. इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है.

इस घटना में ऑटो में सवार मुंगेर जिला के केशोपुर निवासी दिवाना कुमार, अमित, विकास उर्फ रामू , अंकित कुमार,मोनू, रोहित,अनुज,किशन वहीं लखीसराय के महिसोना निवासी ऑटो चालक मनोज कुमार की मौत हो गई. जबकि घायलों की पहचान रितिक ,सागर,साहिल,सावन, संजू एवं संजीत कुमार शामिल हैं. सभी मुंगेर जिले के केशोपुर के रहने वाले हैं. सभी घायलों का सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

हालांकि घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है. बताया जाता है कि सभी लोग कैटरिंग का काम करके सिकंदरा से लौट रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हुआ है. वहीं एसपी पंकज कुमार ने बताया कि घटनास्थल पर एफएसएल की टीम को बुलाया गया है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रक को जब्त कर लिया है. पुलिस एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है.

इनपुट- राज किशोर मधुकर

ये भी पढ़ें- ठंड कम होते ही VTR से बाहर निकले वन्य जीव, लोगों को है जानवरों का डर

Trending news