Bhagalpur Love Story: 4 बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का खुमार, प्रेमी संग हुई फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2233960

Bhagalpur Love Story: 4 बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का खुमार, प्रेमी संग हुई फरार

Bhagalpur Love Story: बिहार के भागलपुर में इश्क और विवाह का अनोखा मामला सामने आया है. चार बच्चे के पिता ने मंदिर में दूसरी शादी रचा ली. बगैर बैंड बाजा बारात के एसएसपी कार्यालय के समीप मंदिर में शादी हुई. 

4 बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का खुमार, प्रेमी संग हुई फरार

भागलपुर: Bhagalpur Love Story: बिहार के भागलपुर में इश्क और विवाह का अनोखा मामला सामने आया है. चार बच्चे के पिता ने मंदिर में दूसरी शादी रचा ली. बगैर बैंड बाजा बारात के एसएसपी कार्यालय के समीप मंदिर में शादी हुई. 

चार बच्चों की मां प्रेमी संग हुई फरार
दरअसल, भागलपुर के नाथनगर के रहने वाले मदन पासवान की पत्नी चार बच्चे और पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी थी. जब पत्नी नहीं लौटी तो मदन पासवान ने दूसरी शादी का फैसला लिया. उसने एक दिन पहले कोर्ट में फिर भागलपुर के एसएसपी कार्यालय के समीप मंदिर में शादी रचा ली. 

पति ने रचा ली दूसरी शादी 
जानकारी के अनुसार, पीरपैंती निवासी आरती से उसने रिश्तेदारों के समक्ष महादेव को साक्षी मानकर शादी रचाई. रिश्तेदारों और राहगीरों ने दूल्हा दुल्हन को आशीर्वाद दिया. दूल्हा बने मदन पासवान ने बताया कि वह शादी से खुश है. उसकी पत्नी भाग गई थी. जिसके बाद उसके घरवाले ने पीरपैंती में लड़की आरती कुमारी को खोजकर कोर्ट मैरिज की और फिर बाद में मंदिर में शादी रचाई है. उसके चार बच्चे हैं.

दुल्हन का लिबास पहन 80 किलोमीटर की यात्रा तय कर प्रेमी के पास पहुंची प्रेमिका
वहीं दो दिन पहले बिहार के बेगूसराय से भी एक ऐसी ही प्रेम कहानी सामने आई है. जहां फेसबुक से हुए प्यार में पागल एक प्रेमिका घर से भाग कर दुल्हन के लिबास में 80 किलोमीटर टेंपू की यात्रा कर प्रेमी के घर पहुंची. जब इसकी खबर इलाके वालों को लगी तो लोग प्रेमिका को देखने दूर-दूर से आने लगे. लेकिन लड़के का पिता ने इस शादी से इंकार कर दिया. हालांकि दोनों के बीच प्यार को देखकर गांव वालों को तरस आ जाता है. जिसके बाद ग्रामीणों ने काफी समझा बुझा के अनोखा शादी को संपन्न कराया. 

इनपुट- अश्वनी कुमार, भागलपुर

यह भी पढ़ें- Begusarai Love Story: फेसबुक पर हुई दोस्ती, प्यार चढ़ा परवान, दुल्हन का लिबास पहन 80 किलोमीटर की यात्रा तय कर पहुंची प्रेमिका

Trending news