बालू घाट पर बदमाशों ने की बमबारी, पोकलेन में लगाई आग, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
Advertisement

बालू घाट पर बदमाशों ने की बमबारी, पोकलेन में लगाई आग, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

बिहार के बांका टाउन थाना क्षेत्र के दोमुहान पंचायत के बड़मउवा बालू घाट पर देर रात बदमाशों ने बमबारी की घटना को अंजाम दिया है. रंगदारी को लेकर बदमाशों ने महादेव एंक्लेव कंपनी के पोकलेन को आग के हवाले कर दिया.

बालू घाट पर बदमाशों ने की बमबारी, पोकलेन में लगाई आग, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

बांका: बिहार के बांका टाउन थाना क्षेत्र के दोमुहान पंचायत के बड़मउवा बालू घाट पर देर रात बदमाशों ने बमबारी की घटना को अंजाम दिया है. रंगदारी को लेकर बदमाशों ने महादेव एंक्लेव कंपनी के पोकलेन को आग के हवाले कर दिया. इसके साथ ही चालक और खलासी के साथ मारपीट की गई. इस बाबत गोवा बुखार निवासी चालक पप्पू कुमार ने पुलिस ने शिकायत की है. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

मामले में तीन बदमाशों को किया गया नामजद
बता दे कि तीन नकाबपोश बदमाशों ने घाट पर आकर रंगदारी को लेकर उसे रस्सी से बांधकर नदी की तरफ फेंक दिया है. उसके बाद तीनों बदमाशों ने चालक और खलासी का मोबाइल ले लिया. इसके साथ ही बम विस्फोट कर पोकलेन को आग के हवाले कर दिया. इससे पोकलेन पूरी तरह से जलकर राख हो गई है. रात में ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घटना का जायजा लिया. इस मामले में तीन बदमाशों को नामजद किया गया है.

यह भी पढ़ें- Rohtas News Live Update: पुल के पिलर में गिरकर फंसा 11 साल का बच्चा, 24 घंटों से रेस्क्यू जारी

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी
इधर, अपराधियों को वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिये सजा दिलाने को लेकर भागलपुर से फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर जले पोकलेन से कई प्रकार के नमूनों को लिया है. जानकारी बता दे कि आए दिन दोमुहान बालू घाट पर विवाद होते रहते है. इस मामले में एस डीपीओ विपिन ने बताया कि इस मामले में संतोष दास, मनीष और दोमुहान निवासी माली यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. एसडीपीओ बिपिन बिहारी ने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है.
Report-Birendra 

यह भी पढ़ें- झारखंड में हो सकती है बांग्लादेशी घुसपैठ, इंटेलिजेंस एजेंसी ने जारी किया अलर्ट

यह भी पढ़ें- नरेश सिंह भोक्ता हत्या मामले में 7 स्थानों पर NIA की छापेमारी, आपत्तिजनक दस्तावेज-डिजिटल उपकरण जब्त

Trending news