सांसद गिरधारी यादव बोले- मोदी सरकार शिक्षा, रोजी, रोजगार और रेलवे को करना चाहती है खत्म
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1801857

सांसद गिरधारी यादव बोले- मोदी सरकार शिक्षा, रोजी, रोजगार और रेलवे को करना चाहती है खत्म

संविधान को कमजोर कर आम लोगों को मुख्यधारा से बाहर करने की कोशिश की जा रही है. अगर फिर मोदी सरकार आई तो देश संविधान पूरी तरह खतरे में पड़ जाएगा. उन्होंने अभी से ही लोगों को लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने एवं इंडिया गठबंधन को मजबूत करने का आह्वान किया.

सांसद गिरधारी यादव बोले-  मोदी सरकार शिक्षा, रोजी, रोजगार और रेलवे को करना चाहती है खत्म

जमुई: जमुई जिले के चकाई जदयू के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद गिरधारी यादव ने कहा है कि भाजपा के खिलाफ बोलने वालों को ईडी और सीबीआई से परेशान कराया जा रहा है. मोदी सरकार शिक्षा रोजी रोजगार रेलवे को खत्म करने पर तुली हुई है. सभी चीजों का निजीकरण किया जा रहा है. शिक्षा के बजट को खत्म किया जा रहा है. रविवार को चकाई के कठवारा गांव में इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि यह सरकार संविधान खत्म कर मनुस्मृति लागू करना चाहती है. सभी एकजुट रहेंगे तभी देश बचेगा. कहा की हर जगह आरएसएस की नीति लागू की जा रही है. संविधान को कमजोर किया जा रहा है. संविधान को कमजोर कर आम लोगों को मुख्यधारा से बाहर करने की कोशिश की जा रही है. अगर फिर मोदी सरकार आई तो देश संविधान पूरी तरह खतरे में पड़ जाएगा. उन्होंने अभी से ही लोगों को लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने एवं इंडिया गठबंधन को मजबूत करने का आह्वान किया.

इस इलाके से उनका पुराना लगाव है. 14 महीने तक इस इलाके के सांसद रहे. कई हाई स्कूल को भवन और कई सड़कें बनवाने का काम किया. हमेशा सुख दुख में लोगों के साथ बने रहते है. कभी यहां के लोगों का साथ नहीं छोड़ा. कहा कि पार्टी की विचारधारा पर चलते हैं और जहां भी रहते है पूरी इमानदारी से रहते है. स्थानीय सांसद चिराग पासवान पर हमला बोलते हुए कहा कि विकास के मामले में वे फिसड्डी साबित हुए हैं. 

साथ ही कहा कि जल्द ही युवा कार्यकर्ताओं के लिए प्रशिक्षण शिविर लगाएंगे. कार्यक्रम का संचालन जदयू के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष राजीव रंजन वर्मा ने किया. इस अवसर पर नकुल यादव, पलटन यादव, अजय कुमार मुन्ना, परमानंद दास ,रोहित यादव केदार यादव, राजेंद्र यादव, कल्लू यादव , अक्लेश्वेर दास, अर्जुन यादव सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे.

इनपुट- अभिषेक निराला

ये भी पढ़िए-  Momos Side Effects: अगर आप भी हैं मोमोज के शौकीन तो हो जाएं सावधान, नहीं तो जा सकती है जान, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

 

Trending news