मुंगेर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हथियार के साथ चार अपराधी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1471759

मुंगेर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हथियार के साथ चार अपराधी गिरफ्तार

बिहार के मुंगेर में हथियारों का खेल लगातार चलता रहता है. यहां लगातार पुलिस की कार्रवाई में हथियार के साथ बदमाशों की गिरफ्तारी की सूचना आती रहती है. एक बार फिर मुंगेर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने हथियार के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

मुंगेर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हथियार के साथ चार अपराधी गिरफ्तार

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में हथियारों का खेल लगातार चलता रहता है. यहां लगातार पुलिस की कार्रवाई में हथियार के साथ बदमाशों की गिरफ्तारी की सूचना आती रहती है. एक बार फिर मुंगेर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने हथियार के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देसी रायफल, 4 देसी कट्टा, एक देसी पिस्टल, 17 जिन्दा कारतूस, स्कूटी, मोबाईल सहित अन्य सामान बरामद किए हैं.   

वहीं इस मामले में एसपी जगूनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने बताया की गुप्त सूचना मिली की कासिम बाजार थाना क्षेत्र के पटना रोड बेलन बाजार मोहल्ले में एक स्कूटी लेकर दो हथियार तस्कर आए हैं और हथियारों की खरीद फरोख्त होने वाली है. इसी सूचना के आधार पर जिला आसूचना इकाई की टीम ने दोनों युवकों (कुमार पियूष और मोहित कुमार)को  गिरफ्तार कर लिया. 

वहीं जांच के क्रम में एक युवक मोहित कुमार के पास से एक पिस्टल दो मैगजीन और तीन मोबाईल बरामद किया गया.  पूछताछ के दौरान पुलिस को मोहित ने बताया की कौड़ा मैदान के रहने वाला विवेक कुमार वर्मा मुझे हथियार सप्लाई करता है और हम बेचते हैं. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए विवेक कुमार वर्मा को गिरफ्तार किया. 
 
एसपी ने बताया की विवेक कुमार वर्मा मोहित और पियूष को हथियार सप्लाई करता है और दोनों 27 हजार में हथियार को बेचता है और 4 हजार रुपये दोनों को कमीशन के रूप में मिलता है. उन्होंने कहा की गिरफ्तार विवेक वर्मा के मोबाईल को सर्च किया गया तो कई हथियार के साथ फोटो खिंचवा रखे थे. इसी के आधार पर सोमवार को कासिम  बाजार थानाध्यक्ष मिंटू कुमार के नेतृत्व में बिंदवाडा कटघर टोला निवासी दिलीप सिंह के घर में छापेमारी की गई जहां पुलिस ने एक घर से दो देसी रायफल, चार देसी कट्टा, 17 जिन्दा कारतूस, एक दो नाली बंदूक बट, 17 पीस जिन्दा कारतूस बरामद किया. साथ ही दिलीप सिंह को गिरफ्तार किया गया. एसपी ने कहा की विवेक वर्मा अवैध हथियार की सप्लाई करता है. जिसके कई सुराग पुलिस को मिले हैं जिसकी जांच की जा रही है.     

वहीं आपको बता दें की गिरफ्तार अपराधी विवेक कुमार वर्मा ज्योतिषचार्य है. वहीं मोहित के पिता राजकुमार सिंह शिक्षा विभाग के अधिकारी हैं. जबकि कुमार पियूष के पिता गोपाल कुमार सिंह डीएम कार्यालय के कर्मचारी हैं.  

(Report- Prashant Kumar)

ये भी पढ़ें- संपत्ति के मामले में कौन आगे? पवन सिंह या खेसारी लाल यादव, जानें यहां

Trending news