मुंगेर में घर के अंदर अवैध शराब लाकर युवक करता था होमडलेवरी, पुलिस के हत्थे चढ़ा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1462030

मुंगेर में घर के अंदर अवैध शराब लाकर युवक करता था होमडलेवरी, पुलिस के हत्थे चढ़ा

मुफसिल थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिन्हा को जानकरी मिली की शंकरपुर निवासी सुधीर यादव और उसका पुत्र सागर यादव अपने घर में अवैध तरिके से शराब लाता है और होमडलेवरी  का काम करता है.

मुंगेर में घर के अंदर अवैध शराब लाकर युवक करता था होमडलेवरी, पुलिस के हत्थे चढ़ा

मुंगेर : बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी है और इस कानून को लगभग सात साल पूरे होने वाले हैं, लेकिन आज भी कई लोग ऐसे है जो कानून के नियमों का उल्लंघन करने पर तुले हुए है. लोग तरह-तरह का बहाना बनाकर शराब का कारोबार कर रहे है. बता दें कि मुंगेर पुलिस ने एक ऐसे बेठे और पिता का गिरफ्तार किया है जो घर के अंदर अवैध शराब लाकर डोमडलेवरी का काम करते थे.

युवक घर-घर करता था होमडलेवरी
बता दें कि मुफसिल थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिन्हा को जानकरी मिली की शंकरपुर निवासी सुधीर यादव और उसका पुत्र सागर यादव अपने घर में अवैध तरिके से शराब लाता है और होमडलेवरी  का काम करता है. वही थानाध्यक्ष को आज जानकरी मिली की सुधीर यादव के घर पर एक स्कॉपियो से शराब लायी गई है और घर के अंदर आम के बगीचे में शराब के कार्टन रखे हुए है. इसी सूचना के आधार पर पुलिस निरीक्षक  रविकांत के नेतृत्व में पुलिस बल के साथ सुधीर यादव के घर में छापेमारी की गई. जहां पुलिस ने आम के बगीचे से 20 कार्टन बरामद किया. जिसमें भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद  किया गया.

पुलिस ने बरामद की 176.25 लीटर विदेशी शराब
थानाध्यक्ष आर के सिन्हा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा सुधीर यादव के घर में छापेमारी की गई. जहां छापेमारी के दौरान पुलिस ने सुधीर यादव के घर के अंदर आम के बगीचे से 176 .25 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया. उन्होंने कहा इस मामले में धंधेबाज सुधीर यादव की पत्नी शोभा देवी को गिरफ्तार किया गया. 

थानाध्यक्ष ने बताया की पुलिस को देख शराब धंधेबाज सुधीर यादव और उसका पुत्र सागर यादव फरार हो गया. उन्होंने कहा ये पिता पुत्र अवैध तरिके से दूसरे राज्यों से शराब लाकर अपने घर में रखते है और आस-पास होडलेवरी कर शराब को बेचने का काम करते है, गिरफ्तार महिला से पूछताछ की जा रही है. साथ ही कहा कि मध्य निषेध व उत्पाद अधिनियम के तहत प्रथमिकी दर्ज कर ली गई है. फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़िए- RSS Chief in Darbhanga: दरभंगा के नागेंद्र झा स्टेडियम पहुंचे RSS प्रमुख, पांच पॉइंट में जानिए भाषण की खास बातें

Trending news