Lok Sabha Election 2024: NDA प्रत्याशी अजय मंडल ने किया नामांकन, सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा, चिराग पासवान ने की वोट देने की अपील
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: NDA प्रत्याशी अजय मंडल ने किया नामांकन, सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा, चिराग पासवान ने की वोट देने की अपील

Lok Sabha Election 2024: बिहार के भागलपुर में एनडीए प्रत्याशी अजय मंडल ने समाहरणालय में नामांकन पर्चा दाखिल किया. सैकड़ों समर्थको के साथ अजय मंडल ने नामांकन दाखिल किया. नामांकन के बाद सैंडिस कंपाउंड मैदान में जनसभा आयोजित की गई.

NDA प्रत्याशी अजय मंडल ने किया नामांकन

भागलपुरः Lok Sabha Election 2024: बिहार के भागलपुर में एनडीए प्रत्याशी अजय मंडल ने समाहरणालय में नामांकन पर्चा दाखिल किया. सैकड़ों समर्थको के साथ अजय मंडल ने नामांकन दाखिल किया. नामांकन के बाद सैंडिस कंपाउंड मैदान में जनसभा आयोजित की गई. जनसभा में उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा, लोजपा रामविलास के अध्यक्ष चिराग पासवान, बिहार सरकार के कई मंत्री शामिल हुए. नेताओं ने अजय मंडल को फिर से जिताने की अपील की है.

'देश में 400 नहीं बल्कि 450 पार होगा. विरोधियों को पराजित किया जाएगा'
एनडीए भागलपुर प्रत्याशी अजय मंडल ने कहा कि पूरा देश भगवा मय हो गया है. देश में 400 नहीं बल्कि 450 पार होगा. विरोधियों को पराजित किया जाएगा. जनता हमारे साथ है. वहीं मंच से विजय सिन्हा ने कहा कि इतिहास बदलेगा प्रधानमंत्री मोदी ने जो कहा वह किया है. राष्ट्र को मान सम्मान के साथ आगे बढ़ाना है तो हमारे प्रत्याशी अजय मंडल को फिर से जिताएं और इस बार 400 पार के नारा को साकार करने है. कांग्रेस और राजद के लोग वंशवादी है, भ्रष्टाचारी है, तुष्टिकरण की राजनीति करते है.

'हम लोगों ने कैबिनेट में कानून बनाया है. बालू माफिया, शराब माफिया को चुनाव के बाद बिहार से बाहर जाना पड़ेगा'
उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने संबोधित करते हुए कहा कि हम लोगों ने कैबिनेट में कानून बनाया है. ये जो बालू माफिया है शराब माफिया है इसे चुनाव के बाद बिहार से बाहर जाना पड़ेगा. जो गरीबों जमीन लूटता है इन लोगों पर कार्रवाई होगी. नदी सुखाने वालों को नहीं छोड़ा जाएगा.

'राष्ट्रहित के लिए जरूरी है. मौजूदा प्रधानमंत्री को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएं'
वहीं लोजपा(रा) अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि राष्ट्रहित के लिए जरूरी है. मौजूदा प्रधानमंत्री को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएं. दुनिया के हर कोने में भारतीयों को सम्मान मिला है. दुनिया की पांचवीं अर्थव्यवस्था हमारी है. अगले पाँच सालों में तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने का संकल्प है.

इनपुट- अश्वनी कुमार, भागलपुर

यह भी पढ़ें- JDU ने लोकसभा चुनाव प्रचार गीत किया लॉन्च, प्रचार रथ भी रवाना, नीतीश सरकार की उपलब्धियों का जिक्र

Trending news