Bihar News: शादी कराने गए पुरोहित के घर में लाखों की चोरी, महिलाओं को बनाया बंधक
Advertisement

Bihar News: शादी कराने गए पुरोहित के घर में लाखों की चोरी, महिलाओं को बनाया बंधक

Bihar News: जमुई मलयपुर थाना क्षेत्र के तोमर टोला में एक घर में अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. चोरों ने इस घटना को सोमवार देर रात अंजाम दिया है.

घर में लाखों की चोरी

जमुई:Bihar News: जमुई मलयपुर थाना क्षेत्र के तोमर टोला में एक घर में अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. चोरों ने इस घटना को सोमवार देर रात अंजाम दिया है. चोरों के द्वारा नकदी, जेवरात सहित कांसा,पीतल के बर्तन को भी चुरा लिया  है.चोरों ने इस दौरान दहशत फैलाने के लिए एक बम भी विस्फोट किया. पीड़ित परिवार के द्वारा मामले की जानकारी रात में ही मलयपुर पुलिस को दी गई. सूचना मिलने पर पुलिस रात में ही पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है. पीड़ित गौतम झा, पिता रतिकांत झा ने बताया कि हम गांव में ही एक लड़की की शादी कराने के लिए गए हुए थे. लगभग 1:30 बजे पत्नी ने फोन कर जानकारी दी कि घर में चोरी हो गई है.

सूचना पाकर शादी छोड़ घर आए. घर में सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था और घर के बाहर भी कुछ सामान बिखरा हुआ था. उन्होंने बताया कि एक बक्से का कब्जा तोड़कर चार भर सोना,एक बक्से से डेढ़ लाख से अधिक कैश और लगभग आठ बोरा में रखा कांसा,पीतल का बर्तन की चोरी हुई है. सभी सामान का दाम अगर जोड़ दिया जाय तो लगभग चार से पांच लाख के करीब होगी. पीड़ित ने बताया कि चोरों के द्वारा दहशत फैलाने के लिए एक बम भी फोड़ा गया. जिससे मेरी मां और पत्नी डर गई और मां गिर गई.

वही पीड़ित की पत्नी संगीता झा ने बताया की सभी चोर जैकेट और लाल मोफरल पहने हुए थे. मलयपुर थाना अध्यक्ष विकास कुमार ने बताया की चोरी की घटना की सूचना मिली है. पुलिस रात में ही घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी लेकर छानबीन कर रही है. बम फोड़ने के बारे में बताया जा रहा है की शादी विवाह में फोड़े जाने वाला पटाखा था. जिसकी जांच की जा रही है. जल्द ही सभी चोर पुलिस गिरफ्तार कर लेगी.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- Begusarai Gangrape: घर में घुसकर नाबालिग से दो युवकों ने किया गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

Trending news