Begusarai Gangrape: घर में घुसकर नाबालिग से दो युवकों ने किया गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Begusarai Gangrape: घर में घुसकर नाबालिग से दो युवकों ने किया गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

Begusarai Gangrape: बेगूसराय में एक घर में घुसकर दो युवकों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया.

नाबालिग से दो युवकों ने किया गैंगरेप

बेगूसराय: बेगूसराय से एक बार फिर मानवता शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक नाबालिग लड़की के साथ घर में घुसकर दो युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. बता दें कि बलिया थाना अंतर्गत नाबालिग लड़की के साथ दो युवक के द्वारा घटित यौन अपराध मामले में पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस मामले में पीड़िता का मेडिकल जांच सदर अस्पताल मे कराया गया. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि 11 मार्च को बलिया थाना को एक लिखित आवेदन प्राप्त हुआ था.

जिसमें बलिया थानान्तर्गत बरियारपुर गांव में 27 फरवरी को राजेश कुमार और सत्यम कुमार जो बलिया थाना क्षेत्र के बरियारपुर के ही रहने वाले है. जिसके द्वारा रात्रि में एक नाबालिग लड़की के साथ उसके घर में घुस कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद प्राप्त आवेदन पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू की गई. वहीं पूरे मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक बेगूसराय को दिया गया. जिसके निर्देशानुसार अविलंब बलिया पुलिस के द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन करते हुए स्थानीय लोगों से पूछताछ की गई. इस दौरान पता चला कि करीब 12-13 दिन पूर्व रात्रि में एक घर में घुसकर दो युवक के द्वारा एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की गयी है.

जिसके बाद इस मामले मे बलिया डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. जिसके द्वारा एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. एसपी मनीष कुमार ने बताया है कि बलिया थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ घर में घुसकर दो युवक के द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है और दूसरी आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Land For Job Scam: नौकरी के बदले जमीन मामला में अदालत ने कारोबारी अमित कात्याल की अंतरिम जमानत बढ़ाई

Trending news