तेजस्वी सीएम व नीतीश चाचा बनें पीएम, इसी कामना के साथ सर पर लालटेन बांधे राजद समर्थक जा रहे बैधनाथ धाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1782495

तेजस्वी सीएम व नीतीश चाचा बनें पीएम, इसी कामना के साथ सर पर लालटेन बांधे राजद समर्थक जा रहे बैधनाथ धाम

Dak Bum RJD Supporter: सर पर हेलमेट उस पर लालटेन, बदन पर हरा कपड़ा और लालू यादव,तेजस्वी यादव व राबड़ी देवी की तस्वीर. बाबा बैद्यनाथ का जलाभिषेक करने के लिए कांवड़िया इस तरह से सुल्तानगंज से डाक कांवड़ लेकर चल रहे हैं. कांवड़िया पथ पर जिसने भी यह नजारा देखा वह आकर्षित हो गया.

(फाइल फोटो)

भागलपुर: Dak Bum RJD Supporter: सर पर हेलमेट उस पर लालटेन, बदन पर हरा कपड़ा और लालू यादव,तेजस्वी यादव व राबड़ी देवी की तस्वीर. बाबा बैद्यनाथ का जलाभिषेक करने के लिए कांवड़िया इस तरह से सुल्तानगंज से डाक कांवड़ लेकर चल रहे हैं. कांवड़िया पथ पर जिसने भी यह नजारा देखा वह आकर्षित हो गया. इन राजद कार्यकर्ताओं की बाबा बैद्यनाथ से मनोकामना यह कि तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बने. 

यह नजारा सुल्तानगंज से बैधनाथ धाम के रास्ते कच्ची कांवड़िया पथ पर दिखा. दरअसल  सावन के पावन महीने में कांवड़िया लगातार बैधनाथ धाम जा रहे हैं. इनमे से भोलेनाथ के तरह-तरह के अनोखे भक्त देखने को मिल रहे हैं. लेकिन, आज सुल्तानगंज से बैधनाथ धाम के रास्ते कच्ची कांवड़िया पथ पर राजद के कट्टर समर्थक सुमित कुमार मिले जो मसौढ़ी के रहने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें- हाथ में पिस्टल और लहरिया कट बाइक स्टंट, हंटर गर्ल को पड़ा महंगा, हुआ फाइन

सुमित डाक बम के रूप में सुल्तानगंज से जल लेकर बैधनाथ धाम जा रहे हैं. सुमित इस तरह से बन गए कि लोग उसके साथ सेल्फी लेने लगे. सुमित ने बताया कि वह चाहते हैं कि तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बने वह विकास करेंगे. नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनेंगे, वह देश की सेवा करेंगे. आगामी विपक्षी एकता की बैठक में नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री उम्मीदवार बताएंगे. अगर तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बने तो वह सावन के हर सोमवार को ऐसे ही रूप में बैधनाथ धाम जाएंगे. उसने कहा कि वह 2019 में भी इस तरह ही बैधनाथ धाम गया था. जब लालू यादव काफी बीमार थे.बाबा की कृपा से लालू यादव तब स्वस्थ हो गए थे. 

भागलपुर स्मार्ट सिटी के गंदे नाले से होकर गुजर रहे बासुकीनाथ जाने वाले डाक बम, भाजपा जिलाध्यक्ष ने खोला मोर्चा
एक तरफ जहां सावन में कांवरिया गंगाजल भरकर शिवालयों में भगवान भोलेनाथ को जलाभिषेक करने के लिए शुद्ध मन भाव से निकल पड़े हैं. वहीं दूसरी ओर सड़कों पर नाली का पानी बह रहा है उसी से श्रद्धालुओं को गुजरना पड़ रहा है, ना तो जिला प्रशासन इस पर ध्यान दे रही है और ना ही नगर निगम ध्यान दे रही है. स्मार्ट सिटी भागलपुर के बरारी गंगा घाट व छोटी खंजरपुर स्थित घाट से कंवड़िया गंगाजल लेकर बासुकीनाथ धाम जा रहे हैं. जिन्हें स्मार्ट सिटी के गंदे नाले के पानी से गुजरना पड़ रहा है. बारिश पूर्व नाले से गाद नहीं हटाने पर नाले का पानी सड़क पर बह रहा है. इससे नाराज होकर आज भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष संतोष शाह अपने कार्यकर्ता के साथ नाले के पानी में बैठकर जिला प्रशासन और नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. 

fallback

जिला प्रशासन और नगर निगम की उदासीन रवैये से शहरवासी काफी दुखी हैं. लोगों का कहना है जब प्रशासन और नगर निगम ही इस पर ध्यान नहीं देगी तो कैसे श्रद्धालु शिवालयों में शुद्ध मन भाव से जलाभिषेक के लिए जा सकेंगे. यह उदासीनता कहीं से सही नहीं है. भारतीय जनता पार्टी के भागलपुर जिलाध्यक्ष संतोष शाह ने कहा कि प्रशासन जब तक यहां पर नहीं आती है और इस गंदे पानी की जल निकासी की व्यवस्था को दुरुस्त नहीं किया जाता है तब तक यह प्रदर्शन जारी रहेगा. 

रिपोर्ट- अश्वनी कुमार 

Trending news