Jan Vishwas Yatra: जनविश्वास यात्रा को लेकर देर रात 11 बजे जमुई पहुंचे तेजस्वी, जेसीबी के सहारे काफिले पर की गई फूलों की बारिश
Advertisement

Jan Vishwas Yatra: जनविश्वास यात्रा को लेकर देर रात 11 बजे जमुई पहुंचे तेजस्वी, जेसीबी के सहारे काफिले पर की गई फूलों की बारिश

Tejashwi Yadav In Jamui: बीते दिन लंबे इंतजार के बाद जन विश्वास यात्रा के तहत प्रतिपक्ष के नेता सह पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का काफिला सड़क मार्ग से मंगलवार (27 फरवरी) को देर रात जमुई पहुंचा. 

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव

जमुईः बीते दिन लंबे इंतजार के बाद जन विश्वास यात्रा के तहत प्रतिपक्ष के नेता सह पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का काफिला सड़क मार्ग से मंगलवार (27 फरवरी) को देर रात जमुई पहुंचा. इस दौरान पाड़ो चौक, बखारी, बाबा ढाबा, खैरमा, जिला मुख्यालय सहित कई जगहों पर आरजेडी कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी.    

तेजस्वी यादव के स्वागत के लिए जगह-जगह पर जेसीबी से फूलों की बारिश की गई. तेजस्वी के काफिले को देख लोग झूम उठे. खासकर सेल्फी लेने के लिए युवा बेताब दिखे. तेजस्वी यादव का काफिला जमुई जिले की सीमा क्षेत्र में रात 11:00 बजे के करीब प्रवेश किया और देर रात 12 बजे कचहरी चौक होते हुए लखीसराय के लिए रवाना हो गई. 

हालांकि रात ज्यादा होने की वजह से ग्रामीण क्षेत्रों से आए अधिकांश कार्यकर्ता और समर्थक शाम होते ही अपने घर चले गए थे, लेकिन बड़ी संख्या में स्वागत के लिए कार्यकर्ता डटे रहे. वहीं रात की वजह से तेजस्वी कार्यकर्ताओं को संबोधित नहीं कर पाए. इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम थे. विभिन्न चौक चौराहों पर बड़ी संख्या में पुलिस पदाधिकारी और जवान तैनात रहे. चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच काफिला जमुई से लखीसराय के लिए रवाना हो गया.

वहीं कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिस तरह 22 तारीख को पूरे देश में भक्ति का माहौल था. भगवान राम को लेकर इस तरह का माहौल आज हम लोगों के बीच है, क्योंकि हमारे नेता तेजस्वी यादव कृष्ण के रूप में भगवान आ रहे हैं. उनके स्वागत के लिए हम लोग सड़कों पर डटे हुए हैं. वहीं दूसरे कार्यकर्ताओं ने कहा कि हम लोगों को उम्मीद है कि जिस तरह हमारे नेता ने डिप्टी सीएम होने के बाद भी 17 महीने में लाखों युवाओं को नौकरी देने का काम किया है. हम लोग को भी उम्मीद है. मुख्यमंत्री बनने के बाद दस लाख नौकरी देने का काम करेंगे.
इनपुट- अभिषेक निराला, जमुई

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: विधायकों के टूटने की वजह आई सामने, बीजेपी विधायक ने कहा- पिक्चर अभी बाकी है

Trending news