लखीसराय में देखते ही देखते दो मंजिला मकान हुआ जमींदोज, बगल में चल रहा था निर्माण कार्य
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1566286

लखीसराय में देखते ही देखते दो मंजिला मकान हुआ जमींदोज, बगल में चल रहा था निर्माण कार्य

Bihar News: लखीसराय जिले में बायपास रोड के पास स्थित सड़क किनारे बने दो मंजिला मकान देखते ही देखते जमींदोज हो गई. जिससे इलाके में अफरा-तफरा का माहौल बन गया. गनीमत रही कि जब यह हादसा हुआ उस वक्त मकान से सभी बाहर निकल गए थे. अन्यथा घर कते अंदर मौजूद लोगों का बचना नामुमकिन था.

लखीसराय में देखते ही देखते दो मंजिला मकान हुआ जमींदोज, बगल में चल रहा था निर्माण कार्य

लखीसराय:Bihar News: लखीसराय जिले में बायपास रोड के पास स्थित सड़क किनारे बने दो मंजिला मकान देखते ही देखते जमींदोज हो गई. जिससे इलाके में अफरा-तफरा का माहौल बन गया. गनीमत रही कि जब यह हादसा हुआ उस वक्त मकान से सभी बाहर निकल गए थे. अन्यथा घर कते अंदर मौजूद लोगों का बचना नामुमकिन था. स्थानीय लोगों ने बताया कि मकान के बगल में एक नए मकान का निर्माण कार्य चल रहा था. मकान के निर्माण के लिए गढ्ढा खोदा गया था. उस गढ्ढे को चलते देखते ही देखते दो मंजिला मकान ताश के पत्तों की तरह बिखर गया.

देखते ही देखते दो मंजिला मकान हुआ जमींदोज

सबसे बड़ी विडंबना यह है कि जमींदोज घर का मकान मालिक दिव्यांग है और मकान निर्माण उसके सास -ससुर द्वारा खेत-जमीन को बेचकर बड़ी मुश्किल से कराया गया था. जो अब जमींदोज हो गया. जिससे दिव्यांग परिवार का रो रो कर बुरा हाल है. उनके सामने रहने के साथ साथ खाने पर भी ग्रहण लग गया है. फिलहाल मौके पर कवैया थाना की पुलिस पहुंचकर मामले का अनुसंधान कर रही है.

बगल में चल रहा था निर्माण

घटना के बारे में लोगों का कहना है कि कि घर के बगल में नए के निर्माण के लिए मिट्टी की खुदाई का गई थी. जिसके चलते बगल वाले घर की नींव कमजोर हो गई और देखते देखते ही जमींदोज हो गई. वहीं दिव्यांग मालिक और उसकी अपनी अब कहां रहेंगे और उनके खाने का प्रबंध कैसे होगा. स्थानीय लोग दिव्यांग दंपति के लिए मुआवजे की मांग कर रहे हैं. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच जारी है.

इनपुट- राज किशोर मधुकर

ये भी पढ़ें- वीटीआर में रॉयल बंगाल टाइगर व तेंदुए का शव मिला, जांच में जुटी वन विभाग की टीम

Trending news