'लालू का जंगलराज चाहिए या मोदी का गरीब कल्याण', बिहारवासियों को अमित शाह ने दिया दो विकल्प
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2261784

'लालू का जंगलराज चाहिए या मोदी का गरीब कल्याण', बिहारवासियों को अमित शाह ने दिया दो विकल्प

Arrah Lok Sabha Seat: अमित शाह ने विपक्ष को घेरते हुए लोगों से पूछा कि आपको लालू का जंगलराज चाहिए या मोदी का गरीब कल्याण. उन्होंने चुनाव परिणाम की चर्चा करते हुए दावा किया कि अब तक हुए चुनाव में एनडीए 310 पार कर चुका है. 

अमित शाह, केंद्रीय गृहमंत्री

Amit Shah on Lalu Yadav: बिहार के आरा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी राजकुमार सिंह के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि अगर आरा से भाकपा (माले) जीत गया तो नक्सलवाद फिर आ जाएगा. लेफ्ट वाले केवल बंदूक की भाषा समझते हैं. आपके पास दो विकल्प हैं, एक तरफ जंगलराज वाले भ्रष्टाचारियों का गठबंधन हैं और दूसरी तरफ पारदर्शिता से गरीब कल्याण करने वाली मोदी सरकार है.

अमित शाह ने विपक्ष को घेरते हुए लोगों से पूछा कि आपको लालू का जंगलराज चाहिए या मोदी का गरीब कल्याण. उन्होंने चुनाव परिणाम की चर्चा करते हुए दावा किया कि अब तक हुए चुनाव में एनडीए 310 पार कर चुका है. उन्होंने कहा कि बिहार में राहुल और लालू के गठबंधन का सूपड़ा साफ हो चुका है.

उन्होंने परिवारवाद पर लालू यादव को घेरते हुए कहा कि लालू यादव का पूरा जीवन परिवार के लिए ही गया. यहां यादव समाज भी गलत मुगालते में है. लालू के दोनों लाल बिहार में मंत्री बने. एक बेटी राज्यसभा सांसद बनी. राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री बनाया. राबड़ी देवी के दोनों भाई को भी मंत्री और सांसद लालू यादव ने बनाया. आपके लिए लालू यादव के पास कोई जगह नहीं है.

उन्होंने कहा कि लालू यादव को पिछड़ों के लिए सम्मान होता तो कर्पूरी ठाकुर को कब का भारत रत्न मिल गया होता. पीएम मोदी ने कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देकर पिछड़ों का सम्मान किया है.

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024: नौकरी देने वाले सवाल पर विजय चौधरी ने दिया ऐसा जवाब कि तिलमिला उठेंगे तेजस्वी

उन्होंने कहा कि कांग्रेस, लालू यादव और ममता बनर्जी पिछड़ा वर्ग के आरक्षण पर डाका डालना चाहते हैं. जब तक नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं, दलित, आदिवासी और पिछड़ा-अति पिछड़े के आरक्षण को कोई हाथ नहीं लगा सकता. ये मुस्लिम आरक्षण करना चाहते हैं. आप 400 पार करा दो. मुस्लिम आरक्षण रद्द करके पिछड़ा-अति पिछड़ा को देने का काम बीजेपी करेगी.

यह भी पढ़ें:'बीजेपी को जनता के वोट की जरूरत नहीं', झारखंड में कांग्रेस का EVM का रोना शुरू

बता दें कि आरा लोकसभा सीट पर सातवें चरण के तहत एक जून को मतदान होना है. यहां मुख्य मुकाबला बीजेपी प्रत्याशी आरके. सिंह और भाकपा माले प्रत्याशी सुदामा प्रसाद के बीच माना जा रहा है.

इनपुट: IANS

 

Trending news