Bhojpuri News: जल्द ही गुड न्यूज देंगी भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा! पति के साथ कर रही प्लानिंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2404797

Bhojpuri News: जल्द ही गुड न्यूज देंगी भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा! पति के साथ कर रही प्लानिंग

Bhojpuri Latest News: भोजपुरी एक्ट्रस मोनालिसा एक बार फिर चर्चाओं में हैं. इसकी वजह है, उनका एक बयान. उन्होंने कहा कि वह जल्द ही गुड न्यूज देने का प्लान कर रही है. इसके बात भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. 

मोनालिसा, एक्ट्रेस

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा बहुत जल्द गुड न्यूज देने की प्लानिंग कर रही हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, ये चर्चा तो चल रही है और चर्चा क्यों हो रही है. इसकी वजह है, एक्ट्रेस का एक खुद इसके बारे में इशारों में ही जानकारी देना. इसके बाद क्या सोशल मीडिया पर ये बात आग की तरह फैल गई और हर कोई चर्चा करने लगा कि आखिर कब खुशखबरी देंगी मोनालिसा? आइए जानते हैं कि मोनानिसा ने क्या कहा था?

दरअसल, भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने नवभारत टाइम्स डिजिटल को एक इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू में मोनालिसा ने अपने फैमिली प्लानिंग के बार में चर्चा की. भोजपुरी एक्ट्रेस ने इस दौरान कहा कि वह फैमिली को बढ़ाना चाहती हैं. मोनलिसा ने कहा कि उम्मीद है कि बहुत जल्द ही अच्छी खबर देंगी. उन्होंने कहा कि इसके लिए उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत काफी सीरियस हैं. हालांकि, दोनों इन दिनों काम में बहुत व्यस्त हैं.

मोनालिसा ने विक्रांत सिंह राजपूत के साथ शादी करके अपना घर बसाया है. मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत ने साल 2017 में बिग बॉस के घर में शादी की थी. इससे पहले दोनों लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में थे. अब दोनों की शादी को करीब सात साल हो गया है. इसलिए फैन्स को गुड न्यूज का इंतजार है.

यह भी पढ़ें:आम्रपाली को छोड़िए, निरहुआ ने इस एक्ट्रेस संग उड़ा दिया था गर्दा!

बता दें कि मोनालिसा कुछ सालों से भोजपुरी फिल्मों से दूर हैं. एक वक्त में वह भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस रही हैं. उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा है कि वह भोजपुरी फिल्मों में कब वापसी करेंगी, इस पर मोनालिसा ने कहा कि अभी भोजपुरी फिल्मों में वापस जाना थोड़ा मुश्किल है, क्योंकि मेरे पास बहुत काम है. उन्होंने कहा कि बिग बॉस 10 के बाद से मैं लगातार टीवी शोज में व्यस्त हूं.

यह भी पढ़ें:भोजपुरी एक्ट्रेस का Video Viral! वह कौन है और वायरल क्लिप के पीछे की कहानी क्या है?

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी. बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news