फिल्म हेराफेरी के एक्टर की गंगा नदी में डूबने से मौत, शोक में डूबा बॉलीवुड
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2452734

फिल्म हेराफेरी के एक्टर की गंगा नदी में डूबने से मौत, शोक में डूबा बॉलीवुड

Ajay Kumar Shah Died: बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके एक्टर अजय कुमार शाह की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई. मामला नगर थाना क्षेत्र के गांगी घाट की है. जहां पर 3 दिन पहले स्नान करने गए अजय कुमार शाह की मौत हुई.  

बॉलीवुड अभिनेता अजय कुमार शाह की मौत

Ajay Kumar Shah: बिहार के आरा से फिल्म जगत के लिए बहुत दुखद खबर सामने आई है. बॉलीवुड एक्टर अजय कुमार शाह की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई. अजय कुमार शाह बॉलीवुड के कई नामचीन फिल्मों में काम कर चुके हैं. वह मुंबई में रहकर एक्टिंग स्कूल में बच्चों को एक्टिंग सीखने का काम करते थे. कुछ दिन पहले अजय अपने घर आरा आए थे और धार्मिक अनुष्ठान के होने के कारण वह गांगी नदी में स्नान करने गए थे, तभी उनका पैर फिसलने के कारण बाढ़ के पानी में डूब गए और उनकी मौत हो गई.

अजय कुमार शाह के परिजन दो दिन से परेशान थे. उनका चप्पल जब मिला तो इसकी सूचना आरा नगर थाना को दी गई, जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम ने आकर अजय कुमार शाह का शव गंगा नदी से बाहर निकाला. इसके बाद परिवार में हाहाकार मच गया. फिलहाल, नगर थाना ने अजय कुमार शाह का पोस्टमार्टम आरा के सदर अस्पताल में करवाया है और आगे की छानबीन में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:'गोरी तोहार कमर लचकुआ' में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी, कई लोग करते हैं एन्जॉय!

बॉलीवुड एक्टर अजय कुमार आरा के रहने वाले थे. उनकी उम्र 56 वर्ष थी. अजय कुमार के पिता टाउन थाना क्षेत्र के तरी मोहल्ले के रहने वाले थे. बता दें कि गंगा पुल के पास से रविवार को अजय कुमार का शव मिला. बॉलीवुड की कई फिल्मों में अजय शाह साइड रोल कर चुके हैं. उन्होंने हेराफेरी, खट्टा मीठा, चुपके  चुपके, भागमभाग समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. 

यह भी पढ़ें:Nirahua Old Song: आम्रपाली दुबे पर निरहुआ ने किया ये कैसा जादू? मैना तक पहुंची कहानी

मिली जानकारी के अनुसार, 56 साल के एक्टर अजय कुमार शाह ने शादी नहीं की थी. वह अविवाहित थे. अजय शाह के दो भाई अरुण साह और राजकुमार साह हैं. एक बहन बबिता देवी हैं. 

रिपोर्ट: मनीष कुमार सिंह

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news