Bhojpuri Video: पहिर के पेट के नीचे साड़ी हमारी जान लोगी क्या? आम्रपाली दुबे और संभावना सेठ का बवाल डांस
Advertisement

Bhojpuri Video: पहिर के पेट के नीचे साड़ी हमारी जान लोगी क्या? आम्रपाली दुबे और संभावना सेठ का बवाल डांस

भोजपुरी इंडस्ट्री एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और संभावना सेठ (Sambhavna Seth) का बवाल डांस यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. इस गाने में दोनों एक्ट्रेस का कमाल का डांस है. गाने के बोल पहिर के पेट के नीचे साड़ी हमारी जान लोगे क्या है.

आम्रपाली दुबे और संभावना सेठ का बवाल डांस

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और संभावना सेठ (Sambhavna Seth) का बवाल डांस यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. इस गाने में दोनों एक्ट्रेस का कमाल का डांस है. गाने के बोल पहिर के पेट के नीचे साड़ी हमारी जान लोगे क्या है. इस गाना में आम्रपाली दुबे एक मर्द का किरदार निभाया है और संभावना सेठ के साथ धूमाल मचा दिया है. ये गाना एक कार्यक्रम में गाया गया और दोनों ने इस पर बवाल डांस किया. 

दरअसल, पहिर के पेट के नीचे साड़ी हमारी जान लोगी क्या ये एक फिल्म का गाना वीडियो है. इस गाने में आम्रपाली दुबे ने धोती-कुर्ता पहन रखा है और साथ ही कमर में गमछा बांध रखा है. मंच पर आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने डांस के जरिए वहां मौजूद दर्शक खूब इंज्वॉय करते हैं. वीडियो में दोनों (Aamrapali Dubey and  Sambhavna Seth) भोजपुरी स्टार को एक डांस करते देख आनंद आ जाता है. गाने के म्यूजिक पर जिस तरह से आम्रपाली दुबे और संभावना सेठ के पैर थिरकते हैं. वह बहुत ही शानदार लगते हैं.

ये भी पढें:इसके आगे ज्योति मौर्या फेल, पति और सुसर ने फोन कर बुलाया घर, फिर बीवी बोलीं ये बात

बता दें कि ये भोजपुरी गाना (Pahir Ke Pet Ke Niche Saari) लागल रहा बताशा (Lagal Raha BATASHA) फिल्म का है.  इस गाने को भोजपुरी सिंगर कल्पना और हनी बी (Kalpana and Honey B) ने गाया है. गाने के लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक ओम झा (Om Jha) ने दिया है. इस फिल्म को आलोक सिन्हा बिसेन ने डायरेक्ट किया है.

ये भी पढें: आनंद मोहन को नीलम गिरी से बुढ़ापा में प्यार हो गईल! VIDEO देख नहीं होगा भरोसा

भोजपुरी फिल्म लागल रहा बताशा में बड़े स्टार ने काम किया है. इस फिल्म में मनोज टाइगर (Manoj Tiger) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने लीड रोल निभाया है. साथ ही अवीनाश दुबे (Avinash Dubey), आनंद मोहन (Anand Mohan), प्रकाश जैस (Prakash Jais), संभावना सेठ (Sambhavna Seth) भी प्रमुख भूमिका में है. 

 

Trending news