SDM Jyoti Maurya: इसके आगे ज्योति मौर्या फेल, पति और सुसर ने फोन कर बुलाया घर, फिर बीवी बोलीं ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1769566

SDM Jyoti Maurya: इसके आगे ज्योति मौर्या फेल, पति और सुसर ने फोन कर बुलाया घर, फिर बीवी बोलीं ये बात

SDM Jyoti Maurya: कॉमेडी वीडियो में जब पति का फोन पत्नी उठाती है, तब पति कहता है कि तुम घर लौट आओ. इस पत्नी कहती है कि क्यों की घर कोई घटना घट गई है क्या? इस पर पति कहता है कि नहीं, न्यूज नहीं देख रही हो क्या? ज्योति मौर्या एसडीएम बनने के बाद अपने पति को छोड़ दिया.

भोजपुरी कॉमेडी वीडियो

SDM Jyoti Maurya News: एसडीएम ज्योति मौर्या और आलोक मौर्या की कहानी सोशल मीडियो पर वायरल हो रही है. ज्योति मौर्या पर आरोप है कि उन्होंने अपने पति आलोक मौर्या के साथ धोखा किया है. एसडीएम ज्योति मौर्या ने अपने पति के अलावा किसी और से प्रेम संबंध बनाए. इसके बाद आलोक मौर्या ने ज्योति पर कई आरोप लगाए. आलोक का कहना है कि उसने ज्योति मौर्या को पढ़ा-लिखा कर एसडीएम बनवाया, अब वह उन्हें धोखा दे रही हैं. वह मनीष दुबे नाम के अधिकारी से इश्क करने लगी हैं. इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो और मीम्स वायरल हो रहे हैं. एक ऐसा ही कॉमेडी वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. 

दरअसल, इसके आगे ज्योति मौर्या फेल टाइटल के साथ यूट्यूब पर ये कॉमेडी वीडियो अपलोड किया गया है. इस वीडियो की स्टोरी लाइन कुछ इस तरह से है. वीडियो की शुरूआत में दिखाई देता है कि एक युवक घर के बार चारपाई पर सोया हुआ है. उसके एक बुजुर्ग आते हैं और उसे अपनी पत्नी को वापस बुलाने के लिए कहते हैं. युवक अपनी पत्नी को फोन लगता है पत्नी का फोन बिजी जाता है. इस पर पिता-पुत्र में कहासुनी होती है. 

ये भी पढ़ें: SDM Jyoti Maurya News: SDM मौर्या की बेवफाई पर बना ज्योति चालीसा, जानें कहानी का सच

कॉमेडी वीडियो में जब पति का फोन पत्नी उठाती है, तब पति कहता है कि तुम घर लौट आओ. इस पत्नी कहती है कि क्यों की घर कोई घटना घट गई है क्या? इस पर पति कहता है कि नहीं, न्यूज नहीं देख रही हो क्या? ज्योति मौर्या एसडीएम बनने के बाद अपने पति को छोड़ दिया. इस पर वह कहती है सब ज्योति मौर्या ही हो जाई का. पति कहता है तु्म्हारा भी नाम ज्योति है. इस वह कहती है नाम से क्या होता है.

 

एसडीएम की तैयारी कर रही पत्नी पति के बुलाने पर आने से मना कर देती है. उसके बाद सुसर बहू से फोन पर बात करता है और कहता है घर चली आओ. वह कहती नहीं आऊंगी अब एसडीएम बन कर आऊंगी. इस वह कहते हैं कि जब तुम एसडीएम बन जाओगी, तो पैसा की और को देने लोगोगी. वह कहती नहीं आऊंगी. बता दें कि ये कॉमेडी वीडियो कमाल का है.

Trending news