Anand Mohan Comedy Video: आनंद मोहन को नीलम गिरी से बुढ़ापा में प्यार हो गईल! VIDEO देख नहीं होगा भरोसा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1769489

Anand Mohan Comedy Video: आनंद मोहन को नीलम गिरी से बुढ़ापा में प्यार हो गईल! VIDEO देख नहीं होगा भरोसा

Anand Mohan Comedy Video: भोजपुरी कॉमेडिन आनंद मोहन और नीलीम गिरी का एक कॉमेडी वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. आनंद मोहन को बुढ़ापा में प्यार जरूर हुआ है, लेकिन कॉमेडी वीडियो में. असलियत में उनको इस उम्र में इश्क-विश्क नहीं हुआ है.

आनंद मोहन की कॉमेडी

Bhojpuri Comedy Video: भोजपुरी एक्टर आनंद मोहन (Anand Mohan) को बुढ़ापा में प्यार हो गया है. उनको इस उम्र में इश्क किसी और से नहीं भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी से हुआ है. जी हां, आप सही सुन रहे हैं, लेकिन इसके पीछे की वजह कुछ और है. आखिर भोजपुरी कॉमेडियन आनंद मोहन को बुढ़ापा में प्यार कैसे हो गया. इस प्यार की वजह क्या है? नीलीम गिरी और आनंद मोहन के इश्क की कहानी क्या है? आइए सबकुछ जानते हैं.

कमाल का कॉमेडी वीडियो 

दरअसल, भोजपुरी कॉमेडिन आनंद मोहन और नीलीम गिरी का एक कॉमेडी वीडियो (Anand Mohan Comedy) यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. आनंद मोहन को बुढ़ापा में प्यार जरूर हुआ है, लेकिन कॉमेडी वीडियो में. असलियत में उनको इस उम्र में इश्क-विश्क नहीं हुआ है. इस वीडियो में आनंद मोहन को भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी से से प्यार हो जाया है. दोनों स्टार का ये कॉमेडी वीडियो कमाल का है. वीडियो की शुरूआत में देखा जा सकता है कि आनंद मोहन एक गार्डन में खड़े रहते हैं. इस बीच वहां से नीलम गिरी जाती है. आनंद मोहन उनको नमस्ते करते हैं.

ये भी पढ़ें:Anand Mohan Comedy: आनंद मोहन का नौकरानी से रिश्ता! इस वीडियो ने उड़ा दिया गर्दा

पार्क में आनंद मोहन का प्यार!

नीलम गिरी (Neelam Giri Comedy) कहती है कि इधर रोज-रोज क्यों आते हो. इस वह कहते है कि नहीं-नहीं हम इधर धुमने आते है. नीलम गिरी कहती है कि तीन दिनों से देख रही हूं. इस पर आनंद मोहन (Anand Mohan Comedy) एक फूल उनको देते हैं और कहते हैं कि मेरे मुंह में क्या हुआ है. नीलम गिरी फूल को पैरों से कुचल देती हैं. इस बीच वहां पर पुलिस आत जाती है. आनंद मोहन नीलम गिरी से कहते हैं कि हमरा थोड़ा देर बात कर लीजिएगा तो हमरा खून बढ़ जाएगा. फिर, पुलिस पीछे से आनंद मोहन को पकड़ लेती है. आप कॉमेडी वीडियो देखिए और आनंद लीजिए.

ये भी पढ़ें: आनंद मोहन ने काजल राघवानी को चूसवा दिया दंड! दम है तो हंसी रोक कर दिखाओ

 

Trending news