Bhojpuri News: आम्रपाली दुबे ने निरहुआ संग शुरू की 'मैं मायके चली जाउंगी' की शूटिंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1893263

Bhojpuri News: आम्रपाली दुबे ने निरहुआ संग शुरू की 'मैं मायके चली जाउंगी' की शूटिंग

Bhojpuri News:  भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली स्टारर 'मैं मायके चली जाउंगी' का निर्देशन शेखा और निर्माता परवीन हैं. दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी जब भी साथ आती है तो पर्दे में धमाल मचाती है.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा की सबसे पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने नई फिल्म 'मैं मायके चली जाउंगी' की शूटिंग शुरू कर दी है. यह जोड़ी कई हिट फिल्मों में नजर आई और दर्शकों से खूब वाहवाही बटोरी है. 'मैं मायके चली जाउंगी' में राधा सिंह भी अहम भूमिका में हैं. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर सेट से कुछ तस्वीरें शेयर कीं.

भोजपुरी एक्ट्रेस राधा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- "शूटिंग समय आज मैं बहुत खुश हूं क्योंकि आज मेरा सपना सच हो गया, मुझे दिनेश लाल यादव जी और आम्रपाली दुबे जी के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला.'' आगे लिखा- बढ़ती शेखा द्वारा निर्देशित, बाई परवीन सर, धन्यवाद भगवान, बस अपना आशीर्वाद मुझ पर बनाए रखें और धन्यवाद. सभी परिवार और दोस्त. आप सभी को प्यार."

ये भी पढ़ें:अक्षरा सिंह बनीं दुल्हन, बोलीं- 'बाबुल कर दे बिदा आज तू प्यार से'

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली स्टारर 'मैं मायके चली जाउंगी' का निर्देशन शेखा और निर्माता परवीन हैं. दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी जब भी साथ आती है तो पर्दे में धमाल मचाती है. इस जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा जगत में सबसे अच्छी जोड़ियों में से एक माना जाता है. दोनों का किसी भी फिल्म में होना ही उसे हिट होना तय माना जाता है. 

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: आकांक्षा पुरी के साथ पवन सिंह का गाना इस दिन होगा रिलीज

इसके अलावा राधा प्रवेश लाल यादव और अर्शिया अर्शी के साथ 'जय हो तुलसी मैया' और 'तूफान' जैसी भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आएंगी. रवि सिन्हा द्वारा निर्देशित, निर्माता अब मुंबई में एक एक्शन-रोमांटिक ड्रामा की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट की अभी घोषणा नहीं की गई है.

Trending news