Bhojpuri Comedy: आनंद मोहन का शौचालय में हुआ ब्रेक फेल, जानें पूरी कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2028125

Bhojpuri Comedy: आनंद मोहन का शौचालय में हुआ ब्रेक फेल, जानें पूरी कहानी

Bhojpuri Comedy: भोजपुरी कॉमेडियन आनंद मोहन का एक नया वीडियो सोशल मीडिया धमाल मचा रहा है. भोजपुरी दर्शक इस कॉमेडी वीडियो देखकर खूब हंस रहे हैं. इतना प्यार वीडियो है कि आपकी हंसी रोके नहीं रूकेगी.

आनंद मोहन की कॉमेडी

Bhojpuri Comedy: ओल्ड इज गोल्ड ये कहवात भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के महानतम कलाकार आनंद मोहन पर खूब सटीक बैठती है. आनंद मोहन अपने दौर के एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्हें कोई नया कलाकार छू भी नहीं सकता है. उनकी एक्टिंग इतनी लाजवाब होती है कि आप दांतों तले उंगलियां दबा लो गो. ऐसा हम अपनी तरफ से नहीं कह रहे हैं. आप आनंद मोहन की फिल्मों को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं. हालांकि, आनंद मोहन अभी कुछ महीने से फिल्मों में नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन कॉमेडी वीडियो से सोशल मीडियो पर छाए रहते हैं.

आनंद मोहन के फैन्स उनके कॉमेडी वीडियो को देखकर खूब आनंद उठाके हैं. आइए आनंद मोहन के नए कॉमेडी वीडियो के बारे में जानते हैं कि वह कैसा है. किस तरह का उन्होंने इस वीडियो में काम किया है और क्या कहानी है.

दरअसल, आनंद मोहन का एक कॉमेडी वीडियो शौचालय में ब्रेक फेल यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस कॉमेडी वीडियो के पसंद करने के पीछ की वजह माना जा रहा है कि यह बेहद कमाल का है. जब आप एक बार इसे देखेंगे तो खूब हंसेंगे. क्योंकि यह वीडियो कमाल का है. इस वीडियो में शौचालय के बाहर भीड़ लगी होती है और सभी लोग लाइन लगाकर अंदर जाने की कोशिश में खड़े रहते हैं. ताकि उनका नंबर आए और वह हल्का हो ले, लेकिन इस बीच आनंद मोहन की एंट्री होती है. वह काफी परेशान दिखाई देते हैं.

ये भी पढ़ें:'जब तक जियब तोहारे रहब, कुंआरे रहब...' नीलकमल और नीलम गिरी का नया गाना रिलीज

आनंद मोहन इस वीडियो में लाइन लगे लोगों के पीछे खड़े हो जाते हैं. इस बीच एक शख्स से उनकी टक्कर हो जाती है. इस वह कहता है कि तुम्हारे घर में बाप-भाई नहीं है क्या? क्या कर रहे हो तुम? इस तरह से लाइन में पीछे से धक्का मारोगे? इस पर आनंद मोहन सफाई देते हैं, ेलकिन दोनों के बीच खूब नोकझोंक होती है. यह सीन बेहद ही कमाल का और हंसाने वाला है.

ये भी पढ़ें:18th Bhojpuri Film Awards: आम्रपाली और कल्लू का जलवा, दोनों को मिला बेस्ट अवॉर्ड्स

Trending news