Bhojpuri Comedy Video: आनंद मोहन ने काजल राघवानी को चूसवा दिया दंड! दम है तो हंसी रोक कर दिखाओ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1766845

Bhojpuri Comedy Video: आनंद मोहन ने काजल राघवानी को चूसवा दिया दंड! दम है तो हंसी रोक कर दिखाओ

Bhojpuri Comedy Video: वीडियो में आनंद मोहन साइकिल से जा रहे होते है. रास्ते में काजल राघवानी अपनी सहेलियों के साथ गन्ना चुस रही होती हैं. इसे देखकर आनंद मोहन वहां रुका जाते हैं और कहते हैं, सभे लोग दंड चूस रहा है. इस पर वहां मौजूद काजल राघवानी कहती हैं दंड.

आनंद मोहन की कॉमेडी

Bhojpuri Comedy Video: भोजपुरी कॉमेडियन आनंद मोहन और भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का एक वीडियो यूट्यूब पर दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आप आपनी हंसी को नहीं रोक पाओगे. कमाल का ये कॉमेडी वीडियो है. वैसे भी आनंद मोहन को भोजपुरी सिनेमा का कॉमेडी किंग कहा जाता है. वह जिस फिल्म या कॉमेडी वीडियो में होते हैं. वह हिट जरूर होता है, क्योंकि भोजपुरी दर्शक प्यार खूब मिलाता है. आइए आपको आनंद मोहन और काजल राघवानी के कॉमेडी वीडियो के बारे में बताते हैं. दावा किया जा रहा है कि अगर जो भी इस वीडियो को देख लेगा वह अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाएगा.

कमाल का कॉमेडी वीडियो

दरअसल, वीडियो एक फिल्म की क्लिप है. इस वीडियो में आनंद मोहन साइकिल से जा रहे होते है. रास्ते में काजल राघवानी अपनी सहेलियों के साथ गन्ना चुस रही होती हैं. इसे देखकर आनंद मोहन वहां रुका जाते हैं और कहते हैं, सभे लोग दंड चूस रहा है. इस पर वहां मौजूद काजल राघवानी कहती हैं दंड. इस पर आनंद मोहन कहते हैं कि कहने का मतलब है कि ऊख (गन्ना) चूस रहा है. इतने पर एक लड़की कहती है राऊ भी आई चूसी ना. वह कहते है हमरा के न चुसे के हमरा के डायटबीज हुआ है. 

ये भी पढ़ें:Bhojpuri Song: भोजपुरी का ये गाना अगर आपने नहीं सुना तो फिर क्या सुना!

आनंद मोहन और काजल ने की कॉमेडी

इस वीडियो में कॉमेडिन आनंद मोहन काजल राघवानी से कहते हैं कि चुसिए-चुसिए आगे बहुत काम देगा. इस काजल राघवानी कहती है मतलब. इस पर आनंद मोहन कहते है कि चुसने का आदत पड़ जाएगा ना, तो दरद कम होगा, फिर काजल कहती हैं दरद ना होई, कहवा दरद ना होई. मोहन कहते हैं कि हम केना बातएंगे की केना दरद होई की ना होई. राते से कमर में चोर घुसा था. कहिए गा तो निकाल देंगे. इस कॉमेडी वीडियो ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है.

ये भी पढ़ें: पवन सिंह का नहीं जला 'लाईटर', 8 दिन में निकल गई हवा! देखें पूरी डिटेल्स

 

Trending news