Bhojpuri Comedy Video: आनंद मोहन ने 30 रुपये में लूट लिया पूरा होटल, अब सस्ते में नहीं मिलेगा भरपेट भोजन!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1765912

Bhojpuri Comedy Video: आनंद मोहन ने 30 रुपये में लूट लिया पूरा होटल, अब सस्ते में नहीं मिलेगा भरपेट भोजन!

Bhojpuri Comedy Video: आनंद मोहन का एक कॉमेडी वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क किनारे एक ठेले पर होटल खोला गया है. इस होटल पर लिखा है कि 30 रुपए में भरपेट भोजन. इस पोस्टर को देखकर आनंद मोहन वहां खाने आते हैं. 

आनंद मोहन

Bhojpuri Comedy Video: भोजपुरी  फिल्मों में अपनी दमदार कॉमेडी के लिए मशहूर आनंद मोहन की वाकई में कॉमिंग टाइमिंग बहुत शानदार है. इसके कई उदाहरण हैं. खैर, आज हम इस पर बात नहीं करेंगे, अब बात करेंगे उनके एक वीडियो के बारे में, जिसमें वह लोगों को हंसा-हंसा कर बेहाल कर रहे हैं. इस वीडियो में जब आप उनको देखेंगे तो खुद ही आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. चलिए उस कॉमेडी वीडियो के बारे में जानते हैं.

कॉमेडी वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा

दरअसल, आनंद मोहन का एक कॉमेडी वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क किनारे एक ठेले पर होटल खोला गया है. इस होटल पर लिखा है कि 30 रुपए में भरपेट भोजन. इस पोस्टर को देखकर आनंद मोहन वहां खाने आते हैं. खाने से पहले वह होटल मालिक से शर्त लगाते हैं. इस शर्त के अनुसार, आनंद मोहन अगर ठेले का सारा खाना खा जाएंगे तो होटल उनका, नहीं तो पूरा पैसा देना होगा.  

ये भी पढ़ें: राम की नगरी में भोजपुरी स्टार का गदा से स्वागत! खेसारी ने संतों का लिया आशीर्वाद

होटल पर लग गई खाने की शर्त

आनंद मोहन खाना शुरू करते है. इस दौरान वह लगातार खाना जाए जाते है और होटल मालिक से रोटी गिनने के लिए ब्लैक बोर्ड पर नंबर लिखवाते हैं. आनंद मोहन कभी सब्जी, तो कभी रोटी मांगते हैं. वह खाना शुरू करते है और होटल खाना खत्म होने लगता है. होटल मालिक और आनंद मोहन के बीच की ये बातचीत और सीन बहुत ही कॉमेडी लगती है. वीडियो देखकर आप खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे. 

Trending news