Anand Mohan Comedy Video: 'रेलगाड़ी के ड्राइवरी लाइसेंस' बनवाने की जिद पर अड़े आनंद मोहन!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1815284

Anand Mohan Comedy Video: 'रेलगाड़ी के ड्राइवरी लाइसेंस' बनवाने की जिद पर अड़े आनंद मोहन!

Anand Mohan Comedy Video: भोजपुरी कॉमेडी वीडियो में आनंद मोहन (Anand Mohan) मुखिया को फोन लगाकर कहते हैं कि हम तोहरा के वोट देहनी, अब हमार काम हS तो चिन्हवाइए देहा ना. वीडियो में आप देख सकते हैं कि आनंद मोहन (Anand Mohan) फोन पर मुखिया से कुछ बनवाने की बात कहते हैं.

आनंद मोहन की कॉमेडी

Anand Mohan Comedy Video: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में एक से एक कॉमेडी वीडियो बनाए जाते हैं. इन वीडियो को देखकर दर्शक खूब आनंद लेते हैं. भोजपुरी में आनंद मोहन (Anand Mohan) को सबसे अच्छा कॉमेडियन एक एक्टर माना जाता है. वहीं, जब उनके साथ भोजपुरी एक्टर बीआईबी बिजेंद्र का करते हैं, तो वह कॉमेडी वीडियो कमाल का हो जाता है. दोनों स्टार की जोड़ी भोजपुरी में कॉमेडी के तौर में खूब नाम कमा चुकी है. इस कॉमेडी वीडियो में आनंद मोहन किसी बात को लेकर जिद कर बैठे हैं. आइए वीडियो की पूरी स्टोरी लाइन को जानते हैं.  

भोजपुरी कॉमेडी वीडियो में आनंद मोहन (Anand Mohan) मुखिया को फोन लगाकर कहते हैं कि हम तोहरा के वोट देहनी, अब हमार काम हS तो चिन्हवाइए देहा ना. वीडियो में आप देख सकते हैं कि आनंद मोहन (Anand Mohan) फोन पर मुखिया से कुछ बनवाने की बात कहते हैं. इस दौरान उनके पास भोजपुरी कॉमेडियन एक्टर बीआईबी बिजेंद्र आते हैं और प्रणाम करते हैं. उसके बाद भी आनंद मोहन फोन पर लगे रहते हैं और कहते हैं कि आज बनवाइए लेवे.

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: इस तारीख को आएगा निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म 'मंडप' का ट्रेलर!

आप इस भोजपुरी कॉमेडी वीडियो के जरिए आनंद मोहन (Anand Mohan) लीजिए. इस वीडियो में बिजेंद्र आनंद मोहन से पूछते हैं क्या बनवा लेंगे? लेकिन वह लगातार एक ही रट लगाए हुए दिखाई देते हैं. आज बनावा लेंगे...बनवा लेंगे...इस पर बिजेंद्र सिंह फिर पूछते हैं क्या बनवा लेंगे. इस पर आनंद मोहन (Anand Mohan) कहते हैं लाइसेंस. बीआईबी इस कहते हैं कि ये तो बन ही जाएगा. इस पर आनंद मोहन (Anand Mohan) फिर कहते हैं कि बनवा के रहेंगे.

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: फिल्म 'तुम से मिलने की तमन्ना है' की शूटिंग शुरू, काजल ने शेयर फोटो

इस पर भोजपुरी एक्टर कहते हैं कि चलिए बनवा लीजिए. लेकिन किस जिस का लाइसेंस बनवाना है. इस आनंद मोहन (Anand Mohan) कहते हैं कि रेलगाड़ी का लाइसेंस बनवाना है. इस पह बीआईबी कहते हैं कि रेलगाड़ी का लाइसेंस नहीं बनता है. आनंद मोहन (Anand Mohan) कहते हैं कि जब स्कूटर, ट्रक, बस का लाइसेंस होला, तो रेलगाड़ी का काहे नहीं बनेगा. बिजेंद्र सिंह कहते हैं कि रेलगाड़ी का लाइसेंस नहीं होता, उसकी नौकरी होला. इस वीडियो में दोनों स्टार कमाल की कॉमेडी करते दिखाई देते हैं. 

 

Trending news