Bhojpuri News: 'बस ऑर्डर का इंतजार, बाकी मैं हूं तैयार'...पवन सिंह के बयान से सियासी सरगर्मियां तेज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1936227

Bhojpuri News: 'बस ऑर्डर का इंतजार, बाकी मैं हूं तैयार'...पवन सिंह के बयान से सियासी सरगर्मियां तेज

Bhojpuri News: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह साल 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. एक कार्यक्रम में चुनाव लड़ने की इच्छा पर पवन सिंह ने कहा कि आगे बढ़ने का मन किसका नहीं होता? 

पवन सिंह (File Photo)

Bhojpuri News: बिहार समेत देश भर में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं. सभी पार्टियां तैयारी शुरू कर दी है. वहीं, भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Bhojpuri Actor Pawan Singh) भी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं. एक कार्यक्रम में लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर पवन सिंह ने रविवार (29 अक्टूबर) को कहा कि आदेश का इंतजार है. इसके बाद सब कुछ तैयार है. मैं चुनाव लड़ने के लिए बिल्कुल तैयार हूं. 

'पार्टी के आदेश का इंतजार'
भोजपुरी सुपरस्टार (Bhojpuri Actor Pawan Singh) ने आरा के लोगों से कहा कि वे बस कड़ी मेहनत करनी होगी. मैं भी कुंवर सिंह की धरती का बेटा हूं. पवन सिंह (Pawan Singh) ने आगे कहा कि बस सबको आशीर्वाद दीजिए, पार्टी जो कहेगी वो करूंगा.

​ये भी पढ़ें:Bhojpuri Cinema: पावरस्टार की फिल्म 'हर-हर गंगे' का तहलका, जानें फिल्म की खासियत

'बस ऑर्डर का इंतजार कर रहे है'
पवन सिंह 29 अक्टूबर दिन रविवार को पटना बीजेपी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए. कार्यक्रम के बाद जब पत्रकारों ने उनसे पूछा क्या वे आरा से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे? इस पर उन्होंने कहा कि पार्टी जो करेगी वही करेंगे. चुनाव लड़ने की इच्छा पर पवन सिंह ने कहा कि आगे बढ़ने का मन किसका नहीं होता? उन्होंने कहा कि उन्होंने कमर कस ली है. बस ऑर्डर का इंतजार कर रहे है. दर्शकों ने गायक को हीरो बना दिया है, जो जनता की इच्छा है.

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: मंच पर बज गया पवन सिंह का गाना, भड़की अक्षरा सिंह, माइक फेंककर भागीं

बीजेपी के कार्यक्रम में पवन सिंह ने शिरकत की
दरअसल, भोजपुरी स्टार पवन सिंह बीजेपी के कार्यक्रम में पहुंचे थे. कार्यक्रम के दौरान जब पवन सिंह से ये सवाल पूछा गया तो बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बिहार सरकार को देश के मुद्दों की कोई चिंता नहीं है. इस पर पवन सिंह ने गोलमोल जवाब दिया. पवन सिंह ने कहा कि वह पार्टी के नये सिपाही हैं. उनके पास ज्यादा जानकारी नहीं होती और वे इस पर बात भी नहीं करते, जिन मुद्दों के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है. 

Trending news