Movie Love Shree: श्वेता शर्मा ने शुरू की फिल्म 'लव श्री' की शूटिंग, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1841113

Movie Love Shree: श्वेता शर्मा ने शुरू की फिल्म 'लव श्री' की शूटिंग, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

Movie Love Shree: भोजपुरी अभिनेत्री श्वेता शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर घोषणा की कि उन्होंने नई फिल्म 'लव श्री' की शूटिंग शुरू कर दी है.

 

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Movie Love Shree: भोजपुरी अभिनेत्री श्वेता शर्मा (Bhojpuri Actress Shweta Sharma) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर घोषणा की कि उन्होंने नई फिल्म 'लव श्री' की शूटिंग शुरू कर दी है. वह मुख्य रूप से संगीत वीडियो में अपनी उपस्थिति के लिए जानी जाती हैं और उन्हें दर्शकों से सराहना मिली है. श्वेता शर्मा ने इंस्टाग्राम पर सेट से अपनी एक अद्भुत तस्वीर पोस्ट की. अभिनेत्री को एक खूबसूरत पोशाक पहने और क्लैपबोर्ड के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है.

पारंपरिक पोशाक श्वेता शर्मा

भोजपुरी अभिनेत्री श्वेता शर्मा (Bhojpuri Actress Shweta Sharma) ने अपनी पारंपरिक पोशाक को गहरे रंग की लिपस्टिक और एक अद्भुत हेयरस्टाइल के साथ पूरा किया. फिल्म 'लव श्री' मयंक उपाध्याय द्वारा निर्देशित और ज्योति तिवारी द्वारा निर्मित है.

ये भी पढ़ें:JDU विधायक ने बोल दी ऐसी बात, जो चुभ सकती है CM नीतीश कुमार को, पढ़ें पूरी खबर

भक्ति गीत 'मौगी चाही सुथरकी बाड़ा' में दिखी थी श्वेता

श्वेता (Bhojpuri Actress Shweta Sharma) को आखिरी बार भक्ति गीत 'मौगी चाही सुथरकी बाड़ा' में देखा गया था. वीडियो में वह (Bhojpuri Actress Shweta Sharma) गुंजन पंत के साथ नजर आ रही थीं. इसे अमन अलबेला ने लिखा था और संगीत पप्पू भाई ने दिया है.

 

ये भी पढ़ें:तेजस्वी के ट्वीट पर बिहार की सियासत गर्म! राज्यसभा सांसद ने कहा-ओछी मानसिकता

बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) ने सोशल मीडिया पर हमेशा सनसनी मचाती रहतीं हैं. उनका कोई न कोई डांस हमेशा चर्चा में बना रहता है. अभी हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वैसे देखा जाए तो श्वेता शर्मा के डांस, लटके झटके और एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आते हैं.

Trending news