आ गया सबसे पुराना देशी गाना, सुन लिया तो हो जाइएगा दीवाना!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2395864

आ गया सबसे पुराना देशी गाना, सुन लिया तो हो जाइएगा दीवाना!

Deshi old Song: सोशल मीडिया पर एक भोजपुरी देशी सॉन्ग वायरल हो रही है. इस सॉन्ग में देखा जा सकता है कि कुछ लोग गाना गा रहे हैं और डांस कर रहे हैं. गाना इतना प्यारा है कि आपका दिल जीत लेगा. यह आज के भोजपुरी गानों से बिलकुल अलग है. इसमें पुराने दिनों की यादें हैं.

भोजपुरी देशी गाना के बारे में जानिए

Song Kaharva Chhitka: भोजपुरी देशी गानों का क्रेज आज भो लोगों के बीच काफी देखने को मिलता है. देशी गानों को एक अलग ही बात होती है. आज जिस तरह से भोजपुरी गाने आ रहे हैं, उन गानों में भाषा की मिठास गायब दिखाई देती है. कवि क्या कहना चाहता है, उसे खुद नहीं पता होता है. अश्लील गाने लिखे जा रहे और गाये जा रहे हैं. खैर, हम पर किसी और ऑर्टिकल में बात करेंगे. अभी हम जानते है भोजपुरी देशी गाना कहरवा छिटका के बारे में, जिसने सोशल मीडिया पर गदर मचा रखा है.

देशी गाना कहरवा छिटका गाना को जब देखेंगे तो इसके दीवाना हो जाएंगे. इस गाने को गीतकार विशाल निषाद ने लिखा है. जबकि, अपनी संगीत से संगीतकार विशाल निषाद ने ही खुद सजाया है. इस म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट भी विशाल निषाद ने ही किया है. वहीं, इस देशी कहरवा सॉन्ग को गायक दिनेश गौंड ने गाया है.

इस भोजपुरी देशी कहरवा सॉन्ग वीडियो में दिनेश गौंड, मनोज गाज़ीपुरी, प्रतीक्षा, किरण मल्लाह, अर्चना कल्याण, ज्योति पांडे, श्रवण कुमार, राम शकल, रंगलाल निषाद, गोपाल तिवारी जैसे कलाकार ने काम किया है.

यह भी पढ़ें:प्रेमी की तलाश में लंदन पहुंच गई आम्रपाली! निरहुआ के भाई ने कर दिया घूंघट में घोटाला

वहीं, देशी सॉन्ग को सुनने के बाद यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. कमेंट भी खूब कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस नाच में के लौंडा बड़ा सुस्त है, जबकि यह नाच में लौंडा बहुत फरहान होते हैं. बहुत ही बढ़िया प्रस्तुति है. दूसरे यूजर ने लिखा कि औरतों को नचाने की प्रथा नहीं थी. यह माडर्न कहरवा है. एक और यूजर मे लिखा कि क्या गाना है, बहुत ही कमाल का है. सुनने के बाद मन खुश हो गया.

यह भी पढ़ें:खेसारी लाल यादव ने किसका कर दिया 'कमर डैमेज'? सबकुछ बता रही ये तस्वीरें

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news