Bhojpuri Movie: 'एक लोटा पानी', दिलाएगी एक एक बूंद की याद, फिल्म की शूटिंग शुरू
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2320983

Bhojpuri Movie: 'एक लोटा पानी', दिलाएगी एक एक बूंद की याद, फिल्म की शूटिंग शुरू

Bhojpuri News: भोजपुरी फिल्म ‘एक लोटा पानी’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में हो रही है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी बहुत ही शानदार है. यह अन्य भोजपुरी फिल्मों से एकदम अलग है. 

भोजपुरी फिल्म की शूटिंग

Bhojpuri Movie: इस भंयकर गर्मी ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया था. देश की राजधानी दिल्ली में लोग एक एक बूंद पानी के लिए तरस गए थे. इस बीच भोजपुरी सिनेमा में एक नई फिल्म बन रही है. इस फिल्म का नाम 'एक लोटा पानी' है. कहा जा रहा है कि यह फिल्म एक एक बूंद की याद दिलाएगी. भोजपुरी फिल्म 'एक लोटा पानी' की शूटिंग उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में शुरू हो चुकी है.

यह भोजपुरी फिल्म अपने टाइटल की वजह से खूब चर्चा में है. भोजपुरी फिल्म 'एक लोटा पानी' का निर्देशक चंदन सिंह हैं.  अभिनेता आदित्य ओझा फिल्म ‘एक लोटा पानी’ में लीड रोल अदा कर रहे हैं. जैसा कि आपको पता ही होगा कि भोजपुरी क्षेत्र में जब कोई मेहमान दरवाजे पर आता है तो उसे कम से कम एक लोटा पानी जरूर पिलाया जाता है. माना जा रहा है कि फिल्म का नाम इसी को ध्यान में रखकर रखा गया है. 

भोजपुरी फिल्म ‘एक लोटा पानी’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में हो रही है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी बहुत ही शानदार है. यह अन्य भोजपुरी फिल्मों से एकदम अलग है. इसका कंटेंट सबसे डिफरेंट है. फिल्म की शूटिंग 20 से 25 दिनों तक सोनभद्र के ऐतिहासिक महत्व वाले दर्शनीय स्थानों, गांवों, जंगलों और सामाजिक स्थलों पर की जाएगी.

यह भी पढ़ें: फिल्म 'नागिन 2' की शूटिंग शुरू, एक बार फिर साथ दिखेगी आम्रपाली और प्रदीप की जोड़ी

इस फिल्म में आदित्य ओझा के साथ नवोदित अभिनेत्री मुस्कान सैनी काम कर रही हैं. साथ ही कृष कुमार, विनोद मिश्रा, बिना पाण्डेय, नेहा जाजू, राम सुजान सिंह, प्रकाश जैश, नेहा सिंह, सुबोध सेठ, दिव्या शर्मा, विभा सिंह, कृष्ण कुमार और साहब लालधारी सोनी समेत अन्य कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. 

यह भी पढ़ें:आम्रपाली दुबे के करियर और लाइफ के बारे में कुछ मुख्य बातें, यहां जानिए

 

Trending news