Bhojpuri New Song: 'भैया की साली' से देवर ने लिए खूब मजे, रितेश पांडे का ये बवाल वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1767003

Bhojpuri New Song: 'भैया की साली' से देवर ने लिए खूब मजे, रितेश पांडे का ये बवाल वीडियो

Ritesh Pandey New Song: भोजपुरी सिंगर रितेश पांडे का 'भईया के साली' गाने (Ritesh Pandey New Song) के लिरिक्स विशाल भारती ने लिखे हैं. इस गाने को म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है. रितेश पांडे के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि लगातार गाने के वीडियो पर न्यूज आ रहे हैं. यह भोजपुरी गाना भैया की साली नाम की एलबम से है. यह गाना बाराती और जीजा-साली से जुड़ा है.

रितेश पांडे

Bhojpuri New Song: भोजपुरी गानों को खूब सुना जाता है. शादी के सीजन में भोजपुरी गानों का जलवा होता है. इन दिनों भोजपुरी सिंगर रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) का गाना 'भईया के साली' यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. भोजपुरी दर्शक इस गाने (Ritesh Pandey New Song) को खूब पसंद कर रहे हैं. रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का धामकेदार डांस परफॉर्मेंस किया है. शादी के सीजन में ये गाना खूब बजा है. चलिए इस गाने के बारे में जानते हैं कि ये गाना कब रिलीज हुआ और गाने की क्या खासियत है. 

'भईया के साली' गाने की धूम

भोजपुरी सिंगर रितेश पांडे का 'भईया के साली' गाने (Ritesh Pandey New Song) के लिरिक्स विशाल भारती ने लिखे हैं. इस गाने को म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है. रितेश पांडे के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि लगातार गाने के वीडियो पर न्यूज आ रहे हैं. यह भोजपुरी गाना भैया की साली नाम की एलबम से है. यह गाना बाराती और जीजा-साली से जुड़ा है. गाना वीडियो में बाराती देवर बनकर भैया की साली से छेड़खानी करते है. इस गाना वीडियो में देवर भाभी और साली की जबरदस्त नोक-झोंक दिखाया गया है, जिसे फैन्स देखकर खूब मनोरंजन कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:आनंद मोहन ने काजल राघवानी को चूसवा दिया दंड! दम है तो हंसी रोक कर दिखाओ

यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा गाना

अब बात करें इस गाने (Ritesh Pandey New Song Bhaiya Ke Sali) के व्यूज की तो इस गाने को अबतक 2,685,606 बार देखा जा चुका है. रितेश पांडे के 'भैया की साली' गाना वीडियो (Bhaiya Ke Sali) पर व्यूज बढ़ने का सिलसिला लगातार जारी है. यूट्यूब पर इसे (New Song Bhaiya Ke Sali) खूब पसंद भी किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Song: भोजपुरी का ये गाना अगर आपने नहीं सुना तो फिर क्या सुना!

 

Trending news