Bhojpuri Singer: भोजपुरी सिंगर बाबुल बिहारी पर बच्ची से रेप का आरोप, गुरुग्राम हुआ गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1731071

Bhojpuri Singer: भोजपुरी सिंगर बाबुल बिहारी पर बच्ची से रेप का आरोप, गुरुग्राम हुआ गिरफ्तार

Bhojpuri Singer: भोजपुरी के मशहूर सिंगर अभिषेक उर्फ बाबुल बिहारी को एक नाबालिग से रेप करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही बाबुल बिहारी पर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट करने का भी आरोप है. फिलहाल पुलिस इस मामले...

Bhojpuri Singer: भोजपुरी सिंगर बाबुल बिहारी पर बच्ची से रेप का आरोप, गुरुग्राम हुआ गिरफ्तार

Bhojpuri Singer: भोजपुरी के मशहूर सिंगर अभिषेक उर्फ बाबुल बिहारी को एक नाबालिग से रेप करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही बाबुल बिहारी पर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट करने का भी आरोप है. फिलहाल पुलिस इस मामले में तहकीकात कर रही है. घटना दो साल पहले यानी 2021 की है. पुलिस ने बुधवार को 13 साल की पीड़िता और उसके परिवार से पूछताछ की. इस दौरान बच्ची ने घटना के बारे में पूरी जानकारी दी. 

नाबालिग से रेप का आरोप 
21 वर्षीय बाबुल बिहारी को एक नाबालिग से रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. मामला 2021 का है, जब अभिषेक की जान पहचान उसी के ही मोहल्ले में रहने वाली एक 13 साल की बच्ची से हुई थी. उसके बाद वह एक दिन उस बच्ची को बहला फुसला-फुसलाकर एक होटल ले गया. जहां सिंगर ने नाबालिग के साथ कथित तौर पर रेप किया और उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें खीचीं.  बच्ची ने इस घटना के बाद आरोपी से दूरी बना ली. 

ये भी पढ़ें- International Yoga Day 2023: पाचन तंत्र को मजबूत करने के लिए रोजाना करें ये 3 योगासन, होगा जबरदस्त लाभ

सोशल मीडिया पर की आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट 
बाबुल बिहारी ने दो साल बाद सोशल मीडिया पर घटना की आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट की. पीड़िता के परिवार ने इन तस्वीरों को जब देखा तो उनके तो होश ही उड़ गए. उन्होंने बच्ची से इस बारे पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आया. इसके बाद पीड़िता के माता-पिता ने 8 जून को पुलिस में मामला दर्ज कराया. 

गुरुग्राम थाने में मामला दर्ज
पीड़िता और उसके परिवार की शिकायत के बाद पुलिस ने बुधवार को सिंगर बाबुल बिहारी को गुरुग्राम से धर-दबोचा. साथ ही, बाल यौन अपराध संरक्षण एक्ट और आईटी एक्ट के तहत एफआईआर भी दर्ज की. अब पुलिस ने इस घटना के बारे में ऑफिशियल बयान भी जारी कर दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही आरोपी बाबुल बिहारी को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत की मांग की जाएगी.  

ये भी पढ़ें- Ardha Chakrasana benefits: पेट की चर्बी से हैं परेशान, रोजाना करें अर्ध चक्रासन, मिलेगा लाभ

 

Trending news