आखिर पवन सिंह को क्यों अचानक जाना पड़ा दिल्ली! जानिए वजह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1749289

आखिर पवन सिंह को क्यों अचानक जाना पड़ा दिल्ली! जानिए वजह

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. जानकारी के अनुसार, पावर स्टार पवन सिंह को अचानक पटना से दिल्ली जाना (Pawan Singh Patna To Delhi) पड़ा. बताया जा रहा है कि पवन सिंह पिछले सात दिनों से पटना में थे.

दिल्ली चले पवन सिंह

Pawan Singh Patna To Delhi : भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. जानकारी के अनुसार, पावर स्टार पवन सिंह को अचानक पटना से दिल्ली जाना (Pawan Singh Patna To Delhi) पड़ा. बताया जा रहा है कि पवन सिंह पिछले सात दिनों से पटना में थे. वह गुरुवार को अचानक दिल्ली के लिए रवाना हो गए. पटना में उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स पर काम किया.

दिल्ली चले पवन सिंह

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली में पवन सिंह कई प्रोजेक्ट पर काम करेंगे. उनके कई प्रोजेक्ट अधूरे हैं, जिन्हें वह जल्द से जल्द पूरा करना चाह रहे हैं. सूत्रों ने बताया कि पवन सिंह का जल्द की सावन पर बहुत शानदार गाना आने वाला है, जिसकी शूटिंग पूरी चल रही है. दरअसल, बुधवार को पवन सिंह पटना के एक जिम में दिखाई दिए थे. इस दौरान उनके फैन्स मिलने के लिए बेताब दिखाई दिए थे.

ये भी पढ़ें :'राशि में कैलाशी लिखल बा'...इस सावन जब ये गाना बजेगा, तो हर कावड़िया नाचेगा!

पवन सिंह का नया गाना रिलीज

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पावर स्टार पवन सिंह ( Actor Pawan Singh) का गुरुवार को एक गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. ये गाना तूं हमार देखऽ (Tu Hamaar Dekha) टाइटल के साथ यूट्यूब पर अपोलड किया गया है. इस गाने को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने में पवन सिंह और शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है. गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ सौम्या पांडे ने काम किया है. दोनों की जोड़ी बहुत ही प्यारी लग रही है. पवन सिंह के साथ सौम्या पांडे कीऑनस्क्रीन जोड़ी ने कमाल की एक्टिंग की है. गाने के लिरिक्स सत्यवीर सिंह ने लिखे हैं. म्यूजिक रौशन रॉक ने दिया है. 

ये भी पढ़ें :  कूलर कुर्ती में लगा ला, गर्मी से झुलस रहे बिहार में वायरल हो रहा खेसारी का ये गाना

Trending news