Bhojpuri News: 'जन्मदिन मने सरकार के'...तेजस्वी यादव के बर्थडे का बन गया भोजपुरी गाना, सुनें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1951895

Bhojpuri News: 'जन्मदिन मने सरकार के'...तेजस्वी यादव के बर्थडे का बन गया भोजपुरी गाना, सुनें

Bhojpuri News: आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के जन्मदिन के मौके पर भोजपुरी में गाना बनाया गया है. इस गाने में तेजस्वी यादव को बधाई दी गई है.

बिहार की खबरें (File Photo)

Bhojpuri News: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का 9 नवंबर, 2023 को दिन मनाया गया. इस दिन तेजस्वी यादव 34 साल को हो गए. बिहार के डिप्टी सीएम को लोग बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. आरेजडी कार्यकर्ता जश्न में डूबे हुए है. वहीं, इस बीच तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर भोजपुरी में गाना बनाकर रिलीज कर दिया गया है. गाना यूट्यूब पर रिलीज होते ही वायरल हो गया. आइए जानते गाना कैसा है और कैसे तेजस्वी को बधाई देने वाले गाने के बोल.

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर गाना बनाया है. इस गाना का बोल 'जन्मदिन मने सरकार के' बहुत ही प्यारा लगा रहा है. गाना के रिलिक्स सुनने के बाद लोगों का मन झूम उठता है. इस गाने को छोटन मनीष ने लिखा है. वहीं, संगीत विकास यादव ने दिया है. 'जन्मदिन मने सरकार के' गाने को प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) गाया है. तेजस्वी यादव के जन्मदिन का भोजपुरी गाना प्रमोद प्रेमी एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. 

ये भी पढ़ें:बुलडोजर पर काटा गया तेजस्वी यादव के जन्मदिन का केक, भगवानपुर गांव का बदला नाम

बता दें कि बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का आज 34वां जन्मदिन है. राजद प्रदेश का कार्यालय को दुल्हन की तरह सजाया गया है. इतना ही नहीं तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav Birthday) का जन्मदिन  वैशाली में आरजेडी कार्यकर्ताओं ने जेसीबी पर बैठकर मनाया. इस दौरान बुलडोजर पर समर्थकों ने केक काटकर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav Birthday) को जन्मदिन की बधाई दी. बुलडोजर को पूरी तरह से सजाया गया था. 

ये भी पढ़ें:तेजस्वी यादव का 34वां जन्मदिन आज, दुल्हन की तरह सजा RJD कार्यालय

 

Trending news