Bhojpuri Song: 'SDM बनते ही तू भूल गईलू, दूसरे के गोदी में जाके झूल गईलू', इस गाने में दिखा पति का दर्द!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1763888

Bhojpuri Song: 'SDM बनते ही तू भूल गईलू, दूसरे के गोदी में जाके झूल गईलू', इस गाने में दिखा पति का दर्द!

Bhojpuri New Song: पति-पत्नी के लड़ाई पर एक भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने के बोल है 'एसडीएम बनते तू भूल गईलु, दहेज प्रथा तू केस कईलू'. गाने के बोल इन दोनों की कहानी से सटीक मिल रहा है. इस गाने को रितेश पांडे नाम के एक गायक ने गाया है. खैर, यह एसडीएम ज्योति मौर्या और उनके पति आलोक पांडे और मनीष दुबे के बीच की कहानी है.

एसडीएम ज्योति पर बना गाना

Bhojpuri New Song: उत्तर प्रदेश में इन दिनों एक सफाई कर्मी और उसकी पत्नी एसडीएम ज्योति मौर्या की चर्चा खूब हो रही है. चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकि सफाई कर्मी आलोक मौर्य ने अपनी पत्नी ज्योति मौर्या को पढ़ा लिखा कर प्रशासनिक सेवा में भर्ती करवाया. जब ज्योति मौर्या का चयन एसडीएम पद पर हुआ, जिसके बाद उनका रवैया अपने पति के प्रति बदल गया. आरोप है कि उनका अफेयर मनीष दुबे नाम के एक अधिकारी के साथ हो गया. वह अपने पति से तलाक लेना चाहती हैं और अपने पति के ऊपर और उनके परिवार के ऊपर दहेज प्रथा का केस भी कर करवा दिया है. 

एसडीएम पर बना भोजपुरी का वायरल

वहीं, उनके पति आलोक मौर्या अपनी पत्नी के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले उजागर कर रहे हैं. इन सबके बीच इस पति-पत्नी के लड़ाई पर एक भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने के बोल है 'एसडीएम बनते तू भूल गईलु, दहेज प्रथा तू केस कईलू'. गाने के बोल इन दोनों की कहानी से सटीक मिल रहा है. इस गाने को रितीक पांडे नाम के एक गायक ने गाया है. खैर, यह एसडीएम ज्योति मौर्या और उनके पति आलोक पांडे और मनीष दुबे के बीच की कहानी है, लेकिन सोशल मीडिया पर ऐसी कहानियां अब तैर रही हैं. 

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: पवन सिंह के नाम पर दबंगई, खेसारी सपोर्टर को नंगा कर कराया उठक बैठक!

क्या है पूरा मामला जानिए

दरअसल, मामला उत्तर प्रदेश का है. यहां बरेली जिले में एसडीएम पद पर तैनात ज्योति मौर्या पर आरोप है कि उन्होंने अपने पति को धोख दिया है. बताया जा रहा है कि पीसीएस ज्योति मौर्या की शादी अलोक मौर्या के साथ दस साल पहले हुई थी. एसडीएम ज्योति मौर्या का अपने पति पर आरोप है कि उन्हें आलोक ने बताया था कि की वह ग्राम पंचायत अधिकारी है, लेकिन वह एक सफाई कर्मचारी थे. अब मैं आलोक से तलाक ले रही हूं. वहीं, दूसरी तरफ ज्योति मौर्या के पति आलोक ने आरोप लगाया कि ज्योति उनकी हत्या करवाना चाहती है. ज्योति मौर्या ने भी प्रयागराज में अपने पति समेत ससुराल के 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

ये भी पढ़ें:भोजपुरी ही नहीं बॉलीवुड में भी इन 5 एक्टर्स ने मनवाया एक्टिंग का लोहा, जानें नाम

Trending news