Bhojpuri Teej Geet 2023: मेघाश्री ने रखा तीज का व्रत, मांगा वरदान- 'रखिया सेनुरवा के लाज'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1877233

Bhojpuri Teej Geet 2023: मेघाश्री ने रखा तीज का व्रत, मांगा वरदान- 'रखिया सेनुरवा के लाज'

Bhojpuri Teej Geet 2023: वरदान में मेघाश्री ने मांग की- रखिया सेनुरवा के लाज (Rakhiha Senurawa Ke Laaj). इस बोल के साथ गाना खूब सुना जा रहा है. इस गाने को कल्पना और प्रमिला जैन (Kalpana and Pamela Jain) अपने सुरीली आवाज से सजाया है.

तीज त्योहार गीत

Bhojpuri Teej Geet 2023: हरतालिका तीज (Hartalika Teej) को हिंदू धर्म में प्रेम और भक्ति के रूप में मनाया जाने वाला एक त्योहार है. यह शुभ दिन भगवान शिव और देवी पार्वती की पूजा, उनके दिव्य मिलन का जश्न मनाने के लिए समर्पित है. भगवान शिव और देवी पार्वती का प्रेम और वैवाहिक जीवन खुशी का प्रतीक है. यह विवाहित महिलाओं के लिए एक विशेष अवसर है, जो अपने पतियों की भलाई और दीर्घायु के लिए उपवास और प्रार्थना करती हैं. हरतालिका तीज हिंदू माह भाद्रपद के शुक्ल पक्ष तृतीया के दौरान मनाया जाता है. इस बीच एक भोजपुरी गाना गीत (Bhojpuri Teej Geet) का खूब सुना जा रहा है. आइए इस गाने के बारे में जानते हैं.

ये भी पढ़ें: ये अमेरिकी यूट्यूबर बोल रहा परफेक्ट भोजपुरी, कहा- 'मैं हूं असली बिहारी', देखें Video

देश में कोई त्योहार हो और भोजपुरी गाना (Bhojpuri Teej Geet) ना आए, ऐसा होना मुश्किल है. क्योंकि भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में त्योहार पर खूब गाने बनते हैं. इस बीच एक भोजपुरी फिल्म बोल राधा बोल (Bol Radha Bol) का तीज त्योहार गीत रिलीज किया गया है. इस गाना वीडियो में आप देख सकते हैं कि फिल्म की एक्ट्रेस मेघाश्री ने तीज का व्रत रखा है और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने उनके साथ भगवान की पूजा करते है. दोनों स्टार (Khesari Lal Yadav and Megha Shree) के पूजा करते वक्त का सीन बहुत ही प्यारा लग रहा है.

ये भी पढ़ें: नीलम गिरी ने प्रवेश लाल यादव से मांगा 'मछरी के कांट के नथुनिया', Video Viral

इस गाने के जरिए मेघाश्री ने भगवान शिव और देवी पार्वती की पूजा की. इस दौरान उन्होंने भगवान से वरदान मांगा. वरदान में मेघाश्री ने मांग की- रखिया सेनुरवा के लाज (Rakhiha Senurawa Ke Laaj). इस बोल के साथ गाना खूब सुना जा रहा है. इस गाने को कल्पना और प्रमिला जैन (Kalpana and Pamela Jain) अपने सुरीली आवाज से सजाया है. इस गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक छोटे बाबा बसही ने दिया है. गान के डायरेक्ट पराग पाटिल ने किया है.

 

Trending news