Bihar Farji IPS Song: फर्जी IPS मिथिलेश मांझी का 'नया अवतार', उतर गया पवन सिंह और खेसारी यादव को टक्कर देने
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2457569

Bihar Farji IPS Song: फर्जी IPS मिथिलेश मांझी का 'नया अवतार', उतर गया पवन सिंह और खेसारी यादव को टक्कर देने

Bihar Farji IPS Song:बीते दिनों बिहार में वायरल हुए फर्जी आईपीएस मिथिलेश मांझी अब एक्टर बन गया है. सोशल मीडिया पर इसके गाने खूब वायरल हो रहे हैं.

फर्जी IPS मिथिलेश मांझी

पटना: बिहार और बिहारियों की बात ही निराली है. बीते दिनों बिहार में एक फर्जी आईपीएस पकड़ा गया था. जिसके बाद इस मामले में खूब सुर्खियां बटोरी. जमुई के रहने वाले मिथिलेश मांझी को पुलिस ने जब पकड़ा तब उसने बताया कि आईपीएस बनने के लिए उसने 2 लाख रुपये दिए हैं. सरकारी नौकरी के नाम पर ठगी करते हुए किसी ने उससे 2 लाख रुपए लेकर वर्दी और पिस्टल दे दिया. हालांकि इस मामले में हर दिने कुछ नया खुलासा हो रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा बिहार का फर्जी आईपीएस अधिकारी अब एक्टर भी बन गया है.

दरअसल ठगी का शिकार हुए जमुई के रहने वाले 18 साल के मिथिलेश मांझी को अब एक्टर के रूप में एक म्यूजिक वीडियो में काम करते हुए देखा जा सकता है. मिथिलेश और उसके फर्जी आईपीएस की कहानी पर भोजपुरी मगही में गाना बना दिया है और मजे की बात ये है कि इस एल्बम में मिथिलेश ने ही एक्टिंग भी किया है. मिथिलेश के इस एल्बम का नाम भी फर्जी आईपीएस है. मिथेलेश के इस गाने को विशाल म्यूजिक के चैनल पर अपलोड किया गया है. वहीं मिथिलेश के इस गाने को चंदन चहल और पुनीता प्रिया ने अपनी आवाज दी है. गाने में लोग मिथिलेश से पूछ रहे हैं कि तुम आईपीएस कैसे बन गया?

ये भी पढ़ें- Bihar Flood: बिहार के 16 जिलों में घुसा बाढ़ का पानी, 10 लाख से ज्यादा लोग प्रभावित

मिथिलेश का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा. इस गाने को अब तक 3.5 लाख ज्यादा लोगों ने सुना है. वहीं 20 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. बता दें कि मिथिलेश को जब पुलिस ने पकड़ा था तब वो बाजार में फर्जी आईपीएस का वर्दी पहनकर घूम रहा था. इससे पहले सोशल मीडिया पर मिथिलेश मांझी का एक और वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वो आईपीएस की फर्जी नौकरी गंवाने के बाद डॉक्टर बनने की बात कह रहा था. बहरहाल मिथिलेश इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बना हुआ है.

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news