बॉलीवुड में बोकारो के जनार्दन झा का जलवा, अमिताभ बच्चन संग कर चुके हैं काम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2102430

बॉलीवुड में बोकारो के जनार्दन झा का जलवा, अमिताभ बच्चन संग कर चुके हैं काम

Bokaro News: बोकारो के चंदनकियारी जैसे सुदूर गांव से निकलकर मुंबई जैसे चौकाचौंध वाली शहर जहां न कोई जान पहचान और न कोई परिचित वाले. ऐसे में घर से निकले हजार रुपए में 500 रुपए ट्रेन भाड़ा में खर्च हो गया और बचे 500 रुपए में खाना पीना और काम ढूंढना काफी मशक्कत वाला काम था.

जनार्दन झा

Bokaro News: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के साथ काम करने वाले बोकारो के जनार्दन झा मात्र एक हजार रुपए लेकर घर से निकले थे. आज बॉलीवुड में गाड़ दिए हैं. एक के बाद एक करके कई फिल्मों में काम किए और टीवी सीरियल के साथ-साथ कई एड फिल्मों में काम किया. ये कहानी है झारखंड के बोकारो स्थित चंदनकियारी जैसे सुदूर गांव के रहने वाले जनार्दन झा की. 

धोनी की बायोपिक फिल्म द अनटोल्ड स्टोरी से सहायक कलाकार के तौर पर एक्टिंग की शुरुआत करने वाले ये कलाकार फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. इस कलाकार की घर की आर्थिक स्थिति भी अच्छी थी, जब इन्होंने एक्टिंग को अपना कैरियर चुना. एक तरफ घर की माली हालत ठीक नहीं उस पर घरवालों के तरफ से नौकरी करने का दबाव था. मगर फिर भी हार नहीं मानी और स्ट्रगल को चुना.

बोकारो के चंदनकियारी जैसे सुदूर गांव से निकलकर मुंबई जैसे चौकाचौंध वाली शहर जहां न कोई जान पहचान और न कोई परिचित वाले. ऐसे में घर से निकले हजार रुपए में 500 रुपए ट्रेन भाड़ा में खर्च हो गया और बचे 500 रुपए में खाना पीना और काम ढूंढना काफी मशक्कत वाला काम था, लेकिन इस संघर्ष को स्वीकार करते हुए लगातार संघर्ष किया और आज एक सफल एक्टर के रूप में उभरकर न सिर्फ बोकारो का बल्कि पूरे झारखंड का नाम रोशन किया. अबतक 15 फिल्म, 20 सीरियल,15 वेब सीरीज और 60 एड फिल्म में काम कर चुके हैं. 

इनके आने वाले फिल्म है सेक्टर 36, द ग्रेट सुल्ताना, मिशन ऑफ मराठा और केशरी वीर जैसे फिल्म है जिस पर काम करेंगे. इन्होंने महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर आयुष्मान खुराना, रणबीर कपूर, रणबीर सिंह,शुशांत सिंह राजपूत, राजा मुराद,अनुपम खेर सहित माधुरी दीक्षित,सुष्मिता सेन और आलिया भट्ट जैसे कलाकारों के साथ फिल्म और एड फिल्मों में काम किया. 

यह भी पढ़ें: अनुपमा यादव संग आरा...बलिया और छपरा के सैर पर पवन सिंह! जानें पूरी स्टोरी

इन्होंने खिलाड़ियों के साथ भी एड फिल्मों में काम किया जिसमें हार्दिक पांड्या,विराट कोहली और के एल राहुल के साथ काम किया, कलाकार जनार्दन झा की माने तो झारखंड में फिल्म के कई सारे स्कोप है. यहां की वादियां भी नैनीताल और कश्मीर की तरह हरा भरा है. यहां नेतरहाट है तो हुंडरू फॉल के साथ साथ रामगढ़ के चुटुपाली घाटी साथ ही बोकारो का झूमरा समेत कई दार्शनिक पर्यटन स्थल है जिसे फिल्म के सूटिंग में इस्तेमाल किया जा सकता है. 

Trending news