Bhojpuri News: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी ने इस भोजपुरी फिल्म को देखने की अपील और कही ये बात
Advertisement

Bhojpuri News: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी ने इस भोजपुरी फिल्म को देखने की अपील और कही ये बात

Bhojpuri News: भोजपुरी फिल्म छठ के बरतिया को लेकर लोगों के बीच दर्शक का उत्साह है. पंकज त्रिपाठी ने अब इस फिल्म को लेकर लोगों से अपील की है.

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी (File Photo)

Bhojpuri News: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते है. पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग दर्शक दीवाने है. वह मौजूद दौर के बड़े अभिनेताओं ने गिने जाते हैं. इसलिए अगर वह कोई अपील करे तो फैन्स मानते भी हैं. इस बीच पंकज त्रिपाठी ने एक भोजपुरी फिल्म को लोगों से देखने के लिए अपील की है. एक्टर ने एक वीडियो मैसेज में यह अपील की है. आइए जानते हैं इस ऑर्टिकल में सबकुछ.  

दरअसल, भोजपुरी फिल्म छठ के बरतिया को लेकर लोगों के बीच दर्शक का उत्साह है. इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने खूब पंसद किया था. बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी ने अब इस फिल्म को लेकर लोगों से अपील की है. उन्होंने अपने एक वीडियो मैसेज में कहा कि जल्द ही छठ का पवित्र त्योहार आने वाला है. इस मौके पर भोजपुरी फिल्म छठ के बरतिया रिलीज हो रही है. इस फिल्म में हमारे बहुत सारे सीनियर-जूनियर कलाकार हैं. इस फिल्म को आप लोगों को जरूर देखना चाहिए. पंकज त्रिपाठी आगे इस फिल्म के कलाकारों के नाम लेते हैं. इसके बाद वह पूरी टीम को शुभकामनाएं देते हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anshuman Sharan Mishra (@anshuman_sharan)

ये भी पढ़ें:'जन्मदिन मने सरकार के'...तेजस्वी यादव के बर्थडे का बन गया भोजपुरी गाना, सुनें

बता दें कि फिल्म छठ के बरतिया का ट्रेलर जब रिलीज किया गया था तो लोगों ने इस पर खूब प्यार बरसाया था. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक नई शादीशुदा लड़की को अपने पति से खूब प्यार मिलता है, लेकिन ससुराल वालों के अत्याचार का भी सामना करना पड़ता है. इन सबक कष्ट के बीच वह छठ का व्रत करती है. यह फिल्म छठी माईया की महिमा पर बनी है. इस फिल्म में भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा, एक्टर अंशुमान मिश्रा, माही श्रीवास्तव, समर्थ चतुर्वेदी और रितु पांडेय ने अभिनय किया हैं. 

Trending news