Bollywood News: शाहरुख, सलमान मिलकर भी नहीं कर पा रहे प्रभास की बराबरी, पढ़ें इनसाइड स्टोरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1939845

Bollywood News: शाहरुख, सलमान मिलकर भी नहीं कर पा रहे प्रभास की बराबरी, पढ़ें इनसाइड स्टोरी

Bollywood News: सालार पार्ट 1 सीजफायर के लिए अब तक बुक माय शो पर 429.9 हजार लोग दिलचस्पी दिखा चुके हैं. अकेले प्रभास का इतना क्रेज है कि सलमान खान और शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्में भी उनके सामने नहीं टिक रही हैं. 

बॉलीवुड न्यूज (File Photo)

Bollywood News: बाहुबली और बाहुबली 2 के बाद प्रभास की भले ही कोई मूवी ब्लॉकबस्टर साबित न हुई हो पर उनकी हर फिल्म का जबर्दस्त कलेक्शन साबित करता है कि वे अब भी फैंस के चहेते हैं. प्रभास ने अपनी प्रतिभा के ​बल पर पैन इंडिया फैंस फॉलोइंग बना ली है और इस मामले में वे शाहरुख खान और सलमान खान को भी पीछे छोड़ रहे हैं. अकेले प्रभास का इतना क्रेज है कि सलमान खान और शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्में भी उनके सामने नहीं टिक रही हैं. आपको इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा होगा पर नंबर्स तो यही दर्शा रहे हैं. 

सालार देगी सबको सदमा!
प्रभास की सालार पार्ट 1 सीजफायर आने वाली है और अभी उसकी झलक भर रिलीज हुई है, जिसमें प्रभास शानदार एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. बुक माय शो पर इस फिल्म को लेकर लोगों में गजब का उत्साह देखा जा रहा है. सालार पार्ट 1 सीजफायर के लिए अब तक बुक माय शो पर 429.9 हजार लोग दिलचस्पी दिखा चुके हैं. सलमान खान की टाइगर 3 के लिए 271.1 हजार, पुष्पा पार्ट 2 के ​लिए 120.3 हजार और शाहरुख खान की आने वाली फिल्म डंकी के लिए 97.5 हजार लोगों ने दिलचस्पी जाहिर की है. 

ये भी पढ़ें:भोजपुरी सिंगर हेमा पांडे पर केस दर्ज, जानें पुलिस के साथ क्या है बदसलूकी का मामला

सालार पार्ट 1 करेगी सीजफायर!
सालार पार्ट 1 सीजफायर में दक्षिण भारत के दूसरे बड़े सितारे पृथ्वीराज सुकुमारण भी प्रभास के साथ दिखाई देंगे. इन दोनों के साथ फिल्म में श्रुति हसन भी काम कर रही हैं. प्रभास पहली बार केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ काम कर रहे हैं. तो दिल थामकर बैठिए. प्रभास का अभिनय और प्रशांत नील का डायरेक्शन...आपकी तो चांदी ही होनी है.

ये भी पढ़ें:खेसारी लाल यादव ने क्यों छुए बचपन के दोस्त का पैर? पवन पांडे ने बताई असली बात

Trending news