पवन सिंह को ज्योति सिंह ने नहीं किया बर्थडे विश, जानिए चौंकाने वाली वजह!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2045465

पवन सिंह को ज्योति सिंह ने नहीं किया बर्थडे विश, जानिए चौंकाने वाली वजह!

Pawan Singh Birthday: ज्योति सिंह के सोशल मीडिया पेज को देखने के बाद इसका अंदाजा हो गया कि वह जन्मदिन की बधाई शायद ही दे. यहां आपको एक बात जान लेना चाहिए कि पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच तलाक का केस चल रहा है. दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद है.

पवन सिंह को ज्योति सिंह ने नहीं किया बर्थडे विश, जानिए चौंकाने वाली वजह!

Pawan Singh Birthday: भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) का 5 जनवरी को जन्मदिन है. पवन सिंह को जन्मदिन की भोजपुरी के बड़े कलाकार बधाई दे रहे हैं. वहीं, पवन सिंह (Pawan Singh) ने सनी लियोनी के साथ केट काटकर जन्मदिन को मनाया. हालांकि, पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) ने उनको जन्मदिन की बधाई नहीं दी. हर किसी की नजर इसी पर थी क्या पवन सिंह (Pawan Singh) की पत्नी ज्योति अपने पति को जन्मदिन की बधाई देंगी या नहीं. ज्योति सिंह के सोशल मीडिया पेज को देखने के बाद इसका अंदाजा हो गया कि वह जन्मदिन की बधाई शायद ही दे. यहां आपको एक बात जान लेना चाहिए कि पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच तलाक का केस चल रहा है. दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद है. शायद इस वजह से ज्योति सिंह ने अपनी भोजपुरी सुपरस्टार पति को जन्मदिन की बधाई नहीं देना चाहती हो.

ये भी पढ़ें:38 साल के हुए पावरस्टार पवन सिंह, भोजपुरी सिनेमा में इनके जन्मदिन पर होता है उत्सव

ज्योति सिंह ने अपनी पति पवन सिंह पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं, इस बीच उन्होंने मीडिया में दिए गए इंटरव्यू में भी पवन सिंह पर जमकर आरोप लगाए. पवन सिंह (Pawan Singh) की पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) ने एक इंटरव्यू दौरान बड़ा दावा किया था. ज्योति सिंह ने (Jyoti Singh) कहा था कि पवन सिंह मुझे (Jyoti Singh) आत्महत्या करने के लिए उकसाते थे. वह कहते थे कि छत से कूद जाओ. उन्होंने (Jyoti Singh) ने दावा किया था कि पवन सिंह कहते थे कि छत से कूदना, यहां से कूदना. वह कूदने की जगह भी बताते थे. 

ये भी पढ़ें: पवन सिंह ने सनी लियोनी के साथ काटा जन्मदिन का केक, अब शुरू हो गई ये चर्चा!

बता दें कि पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया था. इस दौरान ज्योति सिंह ने कई बड़े दावा किए थे. ज्योति सिंह (Jyoti Singh) ने कहा था कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) पवन सिंह (Pawan Singh) के बच्चे की मां बनने वाली थीं. वह तीन महीने की प्रेग्नेंट थीं. 

Trending news