खेसारी लाल यादव या पवन सिंह 'भोले बाबा' के भजन से किसने मचाया हंगामा, देखिए आंकड़ा, दोनों वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1771462

खेसारी लाल यादव या पवन सिंह 'भोले बाबा' के भजन से किसने मचाया हंगामा, देखिए आंकड़ा, दोनों वीडियो वायरल

वैसे तो भोजपुरी के सभी कलाकार सावन के महीने में अफने आवाज के जरिए बाबा बैद्यनाथ के दरबार में हाजरी लगाते हैं लेकिन भोजपुरी के दर्शकों की नजर बाबा के दरबार में खेसारी लाल यादव और पावरस्टार पवन सिंह के गाने पर टिकी रहती है.

(फाइल फोटो)

Pawan Singh khesari Lal Yadav Bol Bum Song: वैसे तो भोजपुरी के सभी कलाकार सावन के महीने में अफने आवाज के जरिए बाबा बैद्यनाथ के दरबार में हाजरी लगाते हैं लेकिन भोजपुरी के दर्शकों की नजर बाबा के दरबार में खेसारी लाल यादव और पावरस्टार पवन सिंह के गाने पर टिकी रहती है. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और पवन सिंह दोनों भोजपुरी के सुपरस्टार हैं और दोनों के गानों का हंगामा आप यूट्यूब पर देख सकते हैं. सावन के इस पावन महीने में धड़ाधड़ भोजपुरी के कलाकार कांवड़िया भजन गाकर शिव के भक्तों को इसकी धून पर झूमने को मजबूर कर देते हैं.

ऐसे में खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का एक गाना 'ऐ मोर भोला' अनुपमा फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो को रिलीज के चार दिन के भीतर ही 4.2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि इस गाने के वीडियो ने पूरा माहौल भगवामय कर दिया है.

'ऐ मोर भोला' गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ वायरल गर्ल ब्यूटी नजर आ रही हैं. इस गाने के बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और इसका संगीत विकास यादव ने दिया है.

वहीं मां अम्मा फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह का एक शिव भक्ति स्पेशल भजन 'ए भोले बाबा' 7 जुलाई को रिलीज किया गया है. इस वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रखा है और खेसारी लाल यादव के गाने 'ऐ मोर भोला' के मुकाबले उसका व्यूज काफी ज्यादा है. 24 घंटे के भीतर ही पवन सिंह के इस गाने को 3.7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को पवन सिंह ने गाया है और इसमें उनके साथ प्रियंका महाराज नजर आ रही हैं. इस गाने के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं और संगीत विक्की वॉक्स ने दिया है.

ये भी पढ़ें- राजनीति में भाग्य आजमाएंगे गुंजन सिंह, नवादा से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

Trending news