Bhojpuri Song: 'चिनियो से मीठ चुम्मा...' खेसारी लाल यादव ने अब किससे मांग लिया Chumma!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1913104

Bhojpuri Song: 'चिनियो से मीठ चुम्मा...' खेसारी लाल यादव ने अब किससे मांग लिया Chumma!

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म संघर्ष 2 का जो नया गाना रिलीज हुआ है. उस गाने के लिरिक्स 'चिनियो से मीठ चुम्मा...' है.

खेसारी लाल यादव का नया गाना सुनिए

Bhojpuri News: खेसारी लाल यादव की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म संघर्ष 2 का एक नया गाना रिलीज हुआ है. इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ मेघाश्री दिखाई दे रही हैं. दोनों स्टार की जोड़ी इस इस प्यारे गाने में बहुत खूबसूरत लग रही है. फिल्म संघर्ष 2 का गाने का लिरिक्स बहुत ही शानदार है. आप एक इस गाने को सुन लेंगे तो कई बार सुने बिना नहीं रह पाएंगे. आइए इस गाने के बारे में सबकुछ जनाते हैं. साथ ही कब भोजपुरी फिल्म संघर्ष 2 रिलीज हो रही है.

भोजपुरी फिल्म संघर्ष 2 का नया गाना रिलीज

भोजपुरी फिल्म संघर्ष 2 का जो नया गाना रिलीज हुआ है. उस गाने के लिरिक्स 'चिनियो से मीठ चुम्मा...' है. बहुत ही जबरदस्त गाना है. इस गाने में खेसारी लाल यादव अपनी को-स्टार मेघाश्री से कहते हैं कि 'चिनियो से मीठ चुम्मा...तोहार लागे'. इस गाने में दोनों स्टार की जोड़ी बहुत कमाल की लग रही है. यह गाना वीडियो का लोकेशन बहुत ही अच्छा है.

ये भी पढ़ें:अक्षरा सिंह ने शेयर की हैरान कर देने वाली तस्वीर, फैन्स पूछ रहे ये क्या हुआ?

इस गाने में आवाज किस सिंगर ने दी

वहीं, बात करें कि इस गाने में आवाज किस सिंगर ने दी है, तो खेसारी लाल यादव ने प्रियंका सिंह (Khesari Lal Yadav and Priyanka Sing) के साथ मिलकर इसे गाया है. इस गाने को कृष्णा बेदर्दी (Krishna Bedardi) ने लिखा है और संगीत भी दिया है. यह गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.

ये भी पढ़ें:मुश्किलों से छुटकारा के लिए माता के दरबार पहुंचे खेसारी, बोले- चढ़ेगा 'फूल अड़हुल'

20 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म संघर्ष 2

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म संघर्ष 2 को लेकर भोजपुरी जगत में खूब बज बना हुआ है. यह फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

 

Trending news