Bhojpuri News: कौन कहता है भोजपुरी सिनेमा में विवाद खत्म हो गया! पवन-खेसारी एक हुए सब नहीं, पढ़ें पूरी रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1787740

Bhojpuri News: कौन कहता है भोजपुरी सिनेमा में विवाद खत्म हो गया! पवन-खेसारी एक हुए सब नहीं, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरस्टार के बीच लड़ाई अब खत्म हो गई है! पावर स्टार पवन सिंह और ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव के बीच काफी वक्त से चल रहे विवाद का अंत हो गया है. दोनों स्टार रविवार (16 जुलाई) को एक मंच पर दिखाई दिए. दर्शकों ने जब मंच पर खेसारी लाल यादव और पवन सिंह को एक साथ देखा तो हाल तालियों की गड़गड़हाट से गूंज उठा था. 

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri News: पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के एक साथ मिल जाने से भोजपुरी इंडस्ट्री में खुशी का आलम है. हर भोजपुरिया दर्शक प्रसन्न हैं. अरे! रुकिए जरा, कहां सब हैप्पी हैं. कोई-कोई इस पवन-खेसारी के इस मिलन से परेशान जरुर होगा. जी हां है भी...अगर भरोसा नहीं होती, तो एक बार सोशल मीडिया खोल कर देख लीजिए सारी खबर आपको पता चल जाएगी, लेकिन अंदर की खबर के लिए आपको ये रिपोर्ट पूरी पढ़नी पढ़ेगी.

लखनऊ में पवन-खेसारी ने भूला दिया गिला शिकावा

भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरस्टार के बीच लड़ाई अब खत्म हो गई है! पावर स्टार पवन सिंह और ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव के बीच काफी वक्त से चल रहे विवाद का अंत हो गया है. दोनों स्टार रविवार (16 जुलाई) को एक मंच पर दिखाई दिए. दर्शकों ने जब मंच पर खेसारी लाल यादव और पवन सिंह को एक साथ देखा तो हाल तालियों की गड़गड़हाट से गूंज उठा था. भोजपुरी के दिग्गज एक्टर रवि किशन ने पवन सिंह और खेसारी लाल का हाथ पकड़ा दोनों को मिलवाया. इसके बाद पवन-खेसारी होटल के कमरे में घंटों एक दूसरे से बातचीत किए और विवाद को विराम दे दिया. सबको लगा भोजपुरी सिनेमा जगत से अब विवाद का अंत हो गया, लेकिन इसी शो से एक तनाव का जन्म हो गया!

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: हर साल आती है इनकी मौत की खबर! देखिए शारदा सिन्हा की अनदेखी तस्वीरें

यामिनी-खेसारी में तनाव बढ़ा!

दरअसल, भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी से खेसारी लाल यदव को इस शो में किस कर लिया. दोनों एक दूसरे साथ शो में एंट्री. इस पर खेसारी लाल यादव की समर्थक मानी जाने वाली एक्ट्रेस यामिनी सिंह नाराज होती दिखाई दी. शो खत्म होने के बाद यामिनी सिंह से खेसारी लाल यादव को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया. इससे पहले यामिनी सिंह ने खेसारी लाल यादव को जलाने के लिए प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू के डांस पर जमकर तालियां बजाई. यहां आपको ये जानना बेहद जरुरी हो है कि खेसारी लाल यादव और चिंटू पांडे में किसी बात को लेकर मनमुटाव चल रहा है. दोनों स्टार के बीच रिश्ते अच्छे नहीं है.

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: प्रेमी को प्रेमिका नहीं दे रही थी भाव! लड़के ने कहा- टमाटर हो गई हो

खेसारी के करीब पहुंचीं काजल!

अब माना जा रहा है कि पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच विवाद का अंत हो गया है, लेकिन नया विवाद कहे या तनाव फिर शुरू हो गया. इस बार यामिनी सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच ये होता दिखाई दे रहा है. क्योंकि काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के बीच पिछले कुछ महीनों से विवाद चल रहा था. काजल राघवानी के बाद खेसारी लाल यादव के साथ यामिनी सिंह काम कर रही थी. वहीं, अब जब खेसारी के करीब काजल राघवानी आ रही हैं तो यामिनी सिंह को बुरा लग रहा है.

Trending news