Bhojpuri News: पवन सिंह बना रहे बंगला, क्या पत्नी रहेगी साथ? ज्योति सिंह के वकील का बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1888053

Bhojpuri News: पवन सिंह बना रहे बंगला, क्या पत्नी रहेगी साथ? ज्योति सिंह के वकील का बड़ा खुलासा

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा स्टार पवन सिंह (Pawan Singh Wife) जो घर बना रहे हैं उस घर में अपनी ज्योति सिंह को रखने के लिए बना रहे हैं. 

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा जगत पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh Wife) और उनकी पत्नी का कोर्ट में तलाक का मामला चल रहा है. इस बीच ज्योति सिंह के वकील ने एक बड़ा खुलासा कर दिया है. इस खुलासे से भोजपुरी इंडस्ट्री में अब चर्चा होने लगी है कि पवन सिंह की पत्नी (Pawan Singh Wife) उनके साथ रहेंगी! चर्चा तो यहां तक हो रही है कि पवन सिंह जो आरा में नया बंगला बनवा रहे हैं. उस बांग्ला में वह अपनी पत्नी के साथ रहेंगे. इसका खुलासा ज्योति सिंह के वकील ने किया है. आइए इस पूरे मामले को जानते हैं.

पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह के वकील विष्णु धर पांडे ने एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि भोजपुरी सिनेमा स्टार पवन सिंह (Pawan Singh Wife) जो घर बना रहे हैं उस घर में अपनी ज्योति सिंह को रखने के लिए बना रहे हैं. ज्योति सिंह के वकील ने कहा कि हमको तो पता चलता है कि दोनों अंदर ही अंदर प्यार करते हैं.  दोनों के बीच क्या चल रहा है हमको और किसी को कैसे पता चलेगा.

ये भी पढ़ें:'डबल खिड़की' से रानी को प्यार कर रहे खेसारी लाल यादव, व्यूज देखकर नहीं होगा भरोसा!

ज्योति सिंह के वकील ने कहा कि वह अब भी पवन सिंह (Pawan Singh Wife) के साथ रहना चाहती हैं. वह अगर रखते हैं तो वह जरुर रहेंगी. उन्होंने कहा कि किसी घर में वाद विवाद नहीं होता है. विवाद उसी से होता है, जो सबसे करीब होता है. सबसे करीब पत्नी होती है.

ये भी पढ़ें:Monalisa News: फ्लोरल ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रहीं मोनालिसा, देखें तस्वीर

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा जगत के पावर स्टार पवन सिंह का अपनी पत्नी ज्योति सिंह से (Pawan Singh Wife Jyoti Singh) तलाक का केस चल रहा है. ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. हालांकि, तलाक का मामला अभी कोर्ट में चल रहा है, लेकिन ज्योति सिंह के वकील के इस बयान ने भोजपुरी इंडस्ट्री में खलबली मचा दी है.

Trending news