Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2343050
photoDetails0hindi

भोजपुरी एक्ट्रेस अंतरा बिस्वास को क्या जानते हैं आप? नहीं तो यहां जान लीजिए

अंतरा बिस्वास उर्फ मोनालिसा को मोनालिसा नाम से जाना जाता है. वह एक इंडियन एक्ट्रेस हैं. जो मुख्य रूप से हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं.

अंतरा बिस्वास उर्फ मोनालिसा

1/7
अंतरा बिस्वास उर्फ मोनालिसा

अंतरा बिस्वास को मोनालिसा के नाम से जाना जाता है. वह एक इंडियन एक्ट्रेस हैं. जो मुख्य रूप से हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं. उन्होंने मुख्य रूप से भोजपुरी भाषा की फिल्मों में काम किया है.

इरावती वर्मा की भूमिका निभाई

2/7
इरावती वर्मा की भूमिका निभाई

एक्ट्रेस मोनालिसा ने 2020 से 2021 तक कलर्स टीवी पर शो की मुख्य प्रतिपक्षी इरावती वर्मा की भूमिका निभाई. इनकी इस भूमिका के लिए खूब तारीफ हुई थी.

कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया

3/7
कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया

मोनलिसा ने हिंदी, बंगाली, उड़िया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने भारत में बिग बॉस के सीज़न 10 में भाग लिया और उन्हें फिल्म नज़र में मोहना राठौड़ की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है. 

अंतरा बिस्वास का जन्म बंगाली हिंदू परिवार में हुआ

4/7
अंतरा बिस्वास का जन्म बंगाली हिंदू परिवार में हुआ

अंतरा बिस्वास का जन्म 21 नवंबर 1982 को एक बंगाली हिंदू परिवार में हुआ था. उन्होंने अपने चाचा के अनुरोध पर मंच नाम मोनालिसा रखा. उन्होंने दक्षिण कोलकाता के एल्गिन रोड पर जूलियन डे स्कूल में पढ़ाई की और बाद में कलकत्ता विश्वविद्यालय के आशुतोष कॉलेज से संस्कृत में बीए किया. 

इनकी एक अलग पहचान

5/7
इनकी एक अलग पहचान

कुछ साल पहले मोनालिसा ने टीवी और ओड़िया वीडियो एल्बम के लिए एक मॉडल के रूप में काम करना शुरू किया. इससे इनकी एक अलग पहचान बन गई.

वह कन्नड़ फिल्म जैकपॉट में नजर आईं

6/7
वह कन्नड़ फिल्म जैकपॉट में नजर आईं

अजय देवगन और सुनील शेट्टी अभिनीत कम बजट की फिल्म ब्लैकमेल में बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत करने से पहले, वह कई कम बजट की फिल्मों में दिखाई दीं. तौबा तौबा में अमीन गाज़ी के साथ अपने किरदार के लिए पहचाने जाने से पहले वह बाद में दक्षिण भारतीय फिल्मों में दिखाई दीं. वह कन्नड़ फिल्म जैकपॉट में नजर आईं.

सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्री

7/7
सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्री

2010 में मोनालिसा और रिंकू घोष भोजपुरी फिल्म उद्योग में दो सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियां थीं. वह और उनके पति, विक्रांत सिंह राजपूत, स्टार प्लस पर स्मार्ट जोड़ी के फरवरी 2022 एपिसोड में दिखाई दिए.