Bhojpuri Bol Bam Song: खेसारी लाल ने गाया सावन का सबसे अश्लील गाना, दर्शकों ने नकारा!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1813577

Bhojpuri Bol Bam Song: खेसारी लाल ने गाया सावन का सबसे अश्लील गाना, दर्शकों ने नकारा!

Bhojpuri Bol Bam Song: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का बोलबम सॉन्ग 6 अगस्त को यूट्यूब पर रिलीज होता है. गाना शुरू में तो ठीक लगता है, लेकिन जैसे ही सिंगरों की आवाज आती है...फिर फूहड़ता साफ झलकने लगती है. गाने के बोल से ये अश्लील नहीं लगता है, लेकिन बहुत ही खराब गाना है, जो कहीं से भी बोलबम सॉन्ग नहीं लगता है.

खेसारी लाल यादव

Bhojpuri Bol Bam Song: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के गानों क ऊपर अश्लीलता का ठप्पा लगा है. इसे मिटाने के लिए लगातार कोशिश की हो रही है. भोजपुरी गानों से अश्लीलता मुक्त करने की बात करने वाले ही जब वैसा गाने लगे, तो सारे प्रयास दम तोड़ने लगते हैं. जी हां, भोजपुरी सिनेमा जगत के ट्रेंडिंग स्टार के खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने ठीक ऐसा ही काम किया है. खेसारी (Khesari Lal Yadav) का सावन में बोलबम गाना रिलीज हुआ है. ये गाना पूरी तरह से भक्ति ना होकर अश्लील मालूम होता है. इस ऑर्टिकल में हम इसी गाने के हर पहलू के बारे में बताएंगे. 

इस गाने में भक्ति का भाव नहीं

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का बोलबम सॉन्ग 6 अगस्त को यूट्यूब पर रिलीज होता है. गाना शुरू में तो ठीक लगता है, लेकिन जैसे ही सिंगरों की आवाज आती है...फिर फूहड़ता साफ झलकने लगती है. गाने के बोल से ये अश्लील नहीं लगता है, लेकिन बहुत ही खराब गाना है, जो कहीं से भी बोलबम सॉन्ग नहीं लगता है. जब आप ये गाना सुनेंगे, भक्ति वाला फील आने के बजाय मन अश्लील हो जाएगा. वीडियो में की फिंलिंग महादेव की भक्ति वाला ही दिखाया गया है, जिसे फिल्माया भी अच्छे से गया है, लेकिन बोम बम के लिए ऐसा गाना नहीं हो सकता ना होना चाहिए.

​ये भी पढ़ें: Anand Mohan Comedy Video: हम आपके है कौन? आनंद मोहन की समझिए 'थेथरलॉजी'

इस गाने में अश्लीलता परोसी गई!

भोजपुरी बोल बम सॉन्ग '2 नंबर लोटा' गाने की बात हम कर रहे हैं. इस गाने में अश्लीलता परोसी गई है. इस गाने को खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है. इस गाने में एक भोले की भक्त कांवड़ लेकर देवघर जाती है, इस दौरान खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) उससे पूछते है. ये दो लोटा किस के लिए हैं. इस वह कहतीं हैं. एक लोटा यार के है और दूसरा भतार के है. इसी स्टोरी लाइन पर पूरा बोल बम गाना है. इस गाने में ही खेसारी कहते हैं कि बाबा तुम्हारी दोनों इच्छा पूरा करेंगे. दोनों को मैनेज करके चलती हो! 

ये भी पढ़ें:पवन सिंह और खेसारी की दोस्ती से किसे हुआ फायदा, किसे नुकसान? जानें छुपी हुई कहानी

'2 नंबर लोटा' गाना फ्लाप!

'2 नंबर लोटा' (2 Number Lota) गाने के लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी (Krishna Bedardi) ने लिखे है. इस गाने को म्यूजिक भी कृष्णा बेदर्दी (Krishna Bedardi) ने ही दिया है. इस गाना वीडियो को डायरेक्ट पवन पाल (Pavan Pal) ने किया है. यूट्यूब पर 2 अगस्त, 2023 को अपलोड किया है. गाने (2 Number Lota) के व्यूज बताते हैं कि दर्शकों ने खेसारी लाल यादव के इस गाने को रिजेक्ट कर दिया है. यूट्यूब पर '2 नंबर लोटा' (2 Number Lota) गाने को अबतक 416,187 बार ही देखा गया है. इस बोल बम गाने में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस रानी (Rani) ने काम किया है.

 

Trending news