Anand Mohan Comedy Video: हम आपके है कौन? आनंद मोहन की समझिए 'थेथरलॉजी'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1810005

Anand Mohan Comedy Video: हम आपके है कौन? आनंद मोहन की समझिए 'थेथरलॉजी'

Anand Mohan Comedy Video: आज हम इस ऑर्टिकल में आपको आनंद मोहन (Anand Mohan Comedy) की हम आपके है कौन वाली कॉमेडी वीडियो में 'थेथरलॉजी' के बारे में बताएंगे. वह इस कॉमेडी वीडियो में किस तरह से 'थेथरलॉजी' समझाते हैं. ऐसा करते देखकर आप लोट-पोट हो जाएंगे. 

आनंद मोहन की कॉमेडी

Bhojpuri Comedy Video: आनंद मोहन (Anand Mohan Comedy) को भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री का स्टार कॉमेडियान माना जाता है. इनकी कॉमेडी को देखकर दर्शक खूब हंसते हैं और आनंद लेते हैं, क्योंकि आनंद मोहन की कॉमेडी (Anand Mohan Comedy) करने का अंदाज ही इतना जबरदस्त है. भोजपुरी जगत में कहा जाता है कि अगर किसी ने आनंद मोहन की कॉमेडी (Anand Mohan Comedy) की एक्टिंग देखी और उसे हंसी ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता है! इसलिए इनको भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री का कॉमेडी किंग भी कहा जाता है. 

दोनों के बीच जमकर जुगलबंदी

आज हम इस ऑर्टिकल में आपको आनंद मोहन (Anand Mohan Comedy) की हम आपके है कौन वाली कॉमेडी वीडियो में 'थेथरलॉजी' के बारे में बताएंगे. वह इस कॉमेडी वीडियो में किस तरह से 'थेथरलॉजी' समझाते हैं. ऐसा करते देखकर आप लोट-पोट हो जाएंगे. इस वीडियो की शुरुआत में आनंद मोहन (Anand Mohan Comedy) बैठे हुए दिखाई देते हैं. इस दौरान उनके पास बीआईबी बिजेंद्र एक और कॉमेडियन एक्टर आ जाते हैं, फिर दोनों के बीच जमकर जुगलबंदी होती है.

ये भी पढ़ें:पवन सिंह और खेसारी की दोस्ती से किसे हुआ फायदा, किसे नुकसान? जानें छुपी हुई कहानी

'थेथरलॉजी' को समझिए

इस भोजपुरी कॉमेडी वीडियो में आनंद मोहन से बीआईबी बिजेंद्र पूछते हैं का हाल बा. इस पर आनंद मोहन कहते हैं कि वह सिनेमा देखने गए थे. हाल में दो रुपया में टिकट लेकर, इस पर बिजेंद्र कहते हैं दो रुपया में कहां टिकट बा. आनंद मोहन कहते हैं कि बा नूं...सबसे आगे बैठे थे. इसके बाद वह आनंद मोहन ने खैनी मांगते हैं. आनंद मोहन खैनी को बीईबी बिजेंद्र को देते हैं. दोनों की बातचीत में जमकर होती है. इस आनंद मोहन बीआईबी बिजेंद्र सिंह को 'थेथरलॉजी' समझाते हैं. 

ये भी पढ़ें:Sawan 2023: 'सइयां सुतले में डमरू बजावे ले...' पवन सिंह का 12 साल पुराना गाना वायरल

खूब हंसाएगा कॉमेडी वीडियो 

आनंद मोहन के इस कॉमेडी वीडियो को जब आप देखेंगे तो आपको खूब आनंद आएगा. आप पूरा वीडियो देखने के बाद आनंद मोहन की 'थेथरलॉजी' को समझ जाएंगे. इस वीडियो में आनंद मोहन ने कमाल की कॉमेडी की है. इनके इस वीडियो को य.यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. दर्शक इतना प्यार दे रहे हैं कि लगातार व्यूज बढ़ रहा है.

 

Trending news