Arrah: नाबालिग लड़के ने नाबालिग लड़की का किया रेप, अलग-अलग समुदाय के दोनों, क्षेत्र में तनाव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2390696

Arrah: नाबालिग लड़के ने नाबालिग लड़की का किया रेप, अलग-अलग समुदाय के दोनों, क्षेत्र में तनाव

Arrah Crime News: आरा में एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि रेप करने वाला लड़का दूसरे समुदाय का है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आरा में किशोर ने दूसरे समुदाय की किशोरी से दुष्कर्म किया (File Photo)

Arrah: बिहार के भोजपुर जिले के किशनगढ़ थाना क्षेत्र में एक किशोर के दूसरे समुदाय की किशोरी के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. भोजपुर जिला पुलिस की ओर से सोमवार को जारी एक बयान के अनुसार, 18 अगस्त, 2024 रविवार रात लगभग नौ बजे कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के गुंडी गांव में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की सूचना मिली, जिसके बाद मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा. 

बयान के मुताबिक, वारदात के बाद गांव में बड़े पैमाने पर पुलिस बल तैनात किया गया है, क्योंकि पीड़िता और आरोपी अलग-अलग समुदाय के हैं. इसमें बताया गया है कि पीड़िता और उसके परिजनों की शिकायत के आधार पर पड़ोस में रहने वाले किशोर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. 

बयान के अनुसार, आरोपी वारदात के बाद से फरार है और पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए उसके घर की तलाशी ली. इसमें बताया गया है कि आरोपी के पिता को पूछताछ के लिए बुलाया गया है और मामले की जांच जारी है. 

यह भी पढ़ें:17 गिरफ्तार, 47 नामजद और 250 अज्ञात पर केस दर्ज,पढ़िए मुजफ्फरपुर हत्याकांड की कहानी

बता दें कि मुजफ्फरपुर के पारु थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव में नाबालिग लड़की की हत्या हुई थी. 7 दिन पहले चौर में नाबालिग लड़की का शव मिला था. आरोपी संजय यादव के घर 17 अगस्त, 2024 दिन शनिवार को कुर्की जब्ती हुई थी. साथ ही बुलडोजर भी चला था. वहीं, 19 अगस्त को पुलिस ने नाबालिग लड़की हत्याकांड के मुख्य आरोपी संजय यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

इनपुट: भाषा

यह भी पढ़ें:रात साढ़े 12 बजे से सुबह 3 बजे तक VIDEO CALL पर हुई बातचीत, फिर कर दी महिला की हत्या

TAGS

Trending news