लोकसभा चुनाव हारने के बाद क्या कर रहे हैं पवन सिंह, क्या है फ्यूचर प्लानिंग?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2389555

लोकसभा चुनाव हारने के बाद क्या कर रहे हैं पवन सिंह, क्या है फ्यूचर प्लानिंग?

Pawan Singh News: लोकसभा चुनाव हारने के बाद भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह फिर से इंडस्ट्री में सक्रिय हो गए हैं. वह लगातार गाने ला रहे हैं. इस बीच उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू भी कर लिया है.

पवन सिंह (File Photo)

Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं. उनके चर्चाओं में रहने की वजह है पवन सिंह का एक करीब 10 साल पुराना गाना, जो यूट्यूब पर गर्दा उड़ा कर रखा हुआ है. इतना ही नहीं पवन सिंह के खबरों में छाए रहने की एक और वजह है. वह है बॉलीवुड में उनका डेब्यू, क्योंकि लोकसभा चुनाव हारने के बाद पवन सिंह की चर्चाएं थोड़ी कम होने लगी थी. मगर, जो चर्चा से गायब हो जाए वह पवन सिंह नहीं हो सकता. जी हां, आप एकदम सही पढ़ रहे हैं. चलिए इस ऑर्टिकल में हम जानने की कोशिश करेंगे कि  लोकसभा चुनाव हारने के बाद क्या कर रहे हैं पवन सिंह, क्या है फ्यूचर प्लानिंग?

दरअसल, बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव हारने के बाद पवन सिंह कुछ दिनों के लिए ब्रेक पर चले गए थे. इसके बाद चर्चा होने लगी कि वह अपनी एक अलग पार्टी बनाने वाले हैं. पार्टी बनाने के लिए पवन सिंह लगातार काम कर रहे हैं. इस बात को हवा तब मिली, जब उन्होंने औरंगाबाद में एक लड़की की हत्या मामले को जोरशोर से उठाया और पीड़ित परिवार से मिलने उसे घर तक गए. इतना ही इस घटना को पवन सिहं की पत्नी ज्योति सिंह ने भी खूब उठाया था और सरकार से सवाल पूछे थे. हालांकि, पवन सिंह के सियासी पार्टी बनाने की चर्चा महज चर्चा ही रह गई. वह दोबारा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हो गए.

पवन सिंह इसके बाद लगातार म्यूजिक वीडियो रिलीज करने लगे. उनके गानों को भोजपुरी दर्शक को एक फिर सुनने का आनंद मिलने लगा. फिर क्या था पवन सिंह हिट पर हिट म्यूजिक वीडियो देने लगे. लोकसभा चुनाव में मिले हार के गम को भूलाकर वह फैंस का मनोरंजन करने में व्यस्त हो गए. 

​यह भी पढ़ें:पवन सिंह का ये गाना नहीं देखा, तो समझिए आपने बहुत कुछ कर दिया मिस!

पवन सिंह की फ्यूचर प्लानिंग को जानिए

भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह ने बॉलीवुड में डेब्यू कर अपने फ्यूचर प्लानिंग पर काम करना शुरू कर दिया है. माना रहा है कि वह अब बॉलीवुड में भी काम करेंगे. इसके लिए वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं. अभी हाल ही में रिलीज हुई स्त्री 2 में पवन सिंह ने गाना गाया, जो ब्लॉकबस्टर रहा.

यह भी पढ़ें:पवन सिंह को छोड़िए जॉन अब्राहम को ये क्या बोल गए खेसारी? एक क्लिक में जानिए

Trending news