Who is Ajay Kumar: कौन हैं बॉलीवुड एक्टर अजय कुमार, जिनकी गंगा नदी में डूबने से हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2452844

Who is Ajay Kumar: कौन हैं बॉलीवुड एक्टर अजय कुमार, जिनकी गंगा नदी में डूबने से हुई मौत

Bollywood Actor Ajay Kumar Shah Died: बॉलीवुड एक्टर अजय कुमार शाह की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई. अजय कुमार की मौत से बॉलीवुड शोक में डूब गया है. चलिए इन्होंने गोविंद, अक्षय कुमार, परेश रावल और राजपाल यादव के साथ कई फिल्मों में काम किया है.

कौन हैं बॉलीवुड एक्टर अजय कुमार (File Photo)

Who is Ajay Kumar: बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस वक्त शोक की लहर है, क्योंकि कई फिल्मों में साइड रोल करने वाले एक्टर की मौत हो गई है. एक्टर की मौत बिहार के आरा में पूजा करने के दौरान गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई. बॉलीवुड एक्टर अजय कुमार की मौत से मनोरंजन जगत में मातम छाया हुआ है. एक्टर अजय कुमार से बॉलीवुड के कई बड़े स्टार के साथ काम किया है. आइए अजय कुमार शाह के बारे जानने की कोशिश करते हैं.

एक्टर अजय कुमार शाह को जानिए
अजय कुमार शाह बॉलीवुड के एक अच्छे एक्टर थे. वह बॉलीवुड की कई नामचीन फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने मुंबई में रहकर एक्टिंग स्कूल में बच्चों को एक्टिंग सीखने का काम करते थे. कुछ दिन पहले अजय कुमार शाह अपने घर आरा आए थे. बॉलीवुड एक्टर अजय कुमार आरा के रहने वाले थे. उनकी उम्र 56 वर्ष थी. 

अजय कुमार के पिता टाउन थाना क्षेत्र के तरी मोहल्ले के रहने वाले थे. अजय कुमार साह ने शादी नहीं की थी. वह अविवाहित थे. अजय शाह के दो भाई अरुण साह और राजकुमार साह हैं. एक बहन बबिता देवी हैं. बॉलीवुड की कई फिल्मों में अजय कुमार शाह साइड रोल कर चुके हैं. उन्होंने हेराफेरी, खट्टा मीठा, चुपके  चुपके, भागमभाग समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. 

यह भी पढ़ें:फिल्म हेराफेरी के एक्टर की गंगा नदी में डूबने से मौत, शोक में डूबा बॉलीवुड

बता दें कि अजय कुमार शाह की मौत गंगा नदी में डूबने से हो गई. उनके परिजन दो दिन से परेशान थे. अजय कुमार शाह का जब चप्पल मिला, तो इसकी सूचना आरा नगर थाना को दी गई, जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम ने अजय कुमार शाह का शव गंगा नदी से बाहर निकाला. फिलहाल, पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:नेपाल में बारिश, बिहार की बर्बादी! मोतिहारी समेत इन जिलों में तबाही का खतरा

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news