आम्रपाली और निरहुआ का सुपर रोमांटिक अंदाज मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल
Advertisement

आम्रपाली और निरहुआ का सुपर रोमांटिक अंदाज मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता, सिंगर और अब भाजपा के सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है.

आम्रपाली और निरहुआ का सुपर रोमांटिक अंदाज मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता, सिंगर और अब भाजपा के सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. निरहुआ ने भोजपुरी कार्यक्रमों के मंच से शुरुआत कर भोजपुरी के पर्दे पर सुपरहिट अभिनेता तक का सफर तय किया है और अब वह एक सांसद के तौर पर लोकसभा की सदस्यता भी ग्रहण कर चुके हैं. दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ सबसे रोमांटिक जोड़ीदार के तौर पर नजर आनेवाली आम्रपाली दुबे भी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. आम्रपाली भी निरहुआ की तरह मल्टीटेलेंटेड हैं. उन्होंने अपनी अदायगी और आवाज दोनों से भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. 

ऐसे में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक गाना 'लव दहेज' आज भी यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली का बेडरूम रोमांस जमकर दर्शकों को दीवाना बना रहा है. इस गाने में दोनों की आवाज भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. वहीं निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस और केमिस्ट्री इस वीडियो में इतनी कातिलाना है कि इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. 

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक गाना 'लव दहेज' के वीडियो को सोनी म्यूजिक इंडिया के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. जहां यह गाना तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 11,544,630 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इस वीडियो को 1 लाख 36 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- दिखा पावर स्टार पवन सिंह का 'पावर', 2 भोजपुरी बोल बम गाने के वीडियो ने मचाया हंगामा  

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक गाना 'लव दहेज' के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं. वहीं इस गाने का संगीत विनय विनायक ने दिया है. इसका निर्देशन राकेश ठक्कर ने किया है. वहीं इसे कोरियोग्राफ मयूरेश वाडकर ने किया है.   

Trending news