Akshara Singh: क्या गिरफ्तार होंगी भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह? पुलिस ने घर के बाहर चिपकाया पोस्टर
Advertisement

Akshara Singh: क्या गिरफ्तार होंगी भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह? पुलिस ने घर के बाहर चिपकाया पोस्टर

Akshara Singh: पटना पुलिस ने अक्षरा सिंह को फरार घोषित कर दिया है. अक्षरा सिंह के घर के बाहर पुलिस ने फरार वाले पोस्टर लगाए गए हैं. 

(फाइल फोटो)

पटनाः भोजपुरी गायिका और सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) हमेशा सुर्खियों में रहती है. एक्ट्रेस कभी अपनी फिल्म को लेकर तो कभी बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में बनी रहती है. इस बार एक्ट्रेस अपने एक पुराने मामले को लेकर चर्चा में आई है. दरअसल, एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के कंकड़बाग स्थित आवास पर पटना पुलिस ने नोटिस चिपकाया है. 

लालगंज थाने में 3 मामलों में FIR दर्ज
जिसमें पटना पुलिस ने कहा है कि अगर वह सरेंडर नहीं करती है तो फिर उनकी गिरफ्तारी हो जाएगी. दरअसल, अक्षरा सिंह पर साल 2021 के अप्रैल महीने में वैशाली जिले के लालगंज थाने में 3 मामलों को लेकर एफआईआर दर्ज की गई थी. जिसमें आर्म्स एक्ट के अलावा महामारी और आपदा अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज किया गया था.  

कई लोगों पर हुआ था मामला दर्ज 
दरअसल, अक्षरा सिंह का पूरा मामला पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला से जुड़ा हुआ है.  कोरोना महामारी के वक्त पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के आवास पर दिन में एक पारिवारिक कार्यक्रम के दौरान कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई थी और एक कार्यक्रम में खुलेआम हथियार भी लहराए गए थे. जिसके बाद अक्षरा समेत कई लोगों पर मामला दर्ज किया गया था. 

कोरोना महामारी के वक्त का मामला 
बता दें कि उस वक्त देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बेहद तेज थी. बिहार में लगातार कोरोना के नए मरीज सामने आ रहे थे और कोरोना संक्रमण से होने वाली मौतों की संख्या में भी भारी इजाफा हो रहा था. जिसे रोकने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नाइटड कर्फ्यू भी लगाया था. लेकिन उस वक्त शनिवार को हो रही वायरल वीडियो में लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला उस गाइडलाइन का उल्लंघन करते दिख रहे थे. उन्ही के साथ भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी जमकर ठुमके लगा रही थी. उस वक्त इस मामले में पूर्व विधायक, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह समेत 200 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी. 

इनपुट-रितेश भारती

यह भी पढ़ें- Rashmi Desai: एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने बालों में लगाया गजरा, अनारकली सूट पहन दिए कातिलाना पोज, देखें फोटो

Trending news